सीएम योगी आज दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आएंगे : आयुष विश्वविद्यालय का करेंगे दौरा, लोगों की समस्याएं भी सुनेंगे

आयुष विश्वविद्यालय का करेंगे दौरा, लोगों की समस्याएं भी सुनेंगे
UPT | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Oct 25, 2024 10:52

शाम करीब 4:00 बजे मुख्यमंत्री भटहट स्थित आयुष विश्वविद्यालय का दौरा करेंगे। इस विश्वविद्यालय का निरीक्षण करते हुए मुख्यमंत्री शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए जा रहे नवाचारों और विकास कार्यों का भी जायजा लेंगे।

Oct 25, 2024 10:52

Gorakhpur News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आएंगे। फिर यहां से वे महाराजगंज जाएंगे। वहां पीपीपी मोड पर बने नए मेडिकल कॉलेज का सीएम उद्घाटन करेंगे। स्वास्थ्य विभाग के विस्तार में यह मेडिकल कॉलेज अहम भूमिका निभाएगा। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाबा गंभीर नाथ की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे।

सीएम आयुष विश्वविद्यालय का दौरा करेंगे
महराजगंज में सभी कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद सीएम गोरखपुर पहुंचेंगे और आयुष विश्वविद्यालय का निरीक्षण करेंगे। शाम करीब 4:00 बजे मुख्यमंत्री भटहट स्थित आयुष विश्वविद्यालय का दौरा करेंगे। इस विश्वविद्यालय का निरीक्षण करते हुए मुख्यमंत्री शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए जा रहे नवाचारों और विकास कार्यों का भी जायजा लेंगे। आयुष विश्वविद्यालय योग और पारंपरिक चिकित्सा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण केंद्र बनने जा रहा है, जो गोरखपुर ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के लिए गौरव की बात होगी। सीएम रात्रि विश्राम गोरखनाथ मंदिर में करेंगे।


गोरखनाथ मंदिर में लोगों की समस्याएं सुनेंगे
दौरे के दूसरे दिन वह गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन के लिए आए लोगों की समस्याएं सुनेंगे। फिर वह रामगढ़ताल पहुंचकर राष्ट्रीय सब जूनियर रोइंग चैंपियनशिप के विजेताओं को पुरस्कृत करेंगे। यह चैंपियनशिप देश भर के युवाओं के खेल आदर्शों को एक मंच प्रदान करेगी।

Also Read

सीएम योगी ने आयुष विश्वविद्यालय के निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण, 30 नवंबर तक सभी कार्य पूरा करने का दिए निर्देश

25 Oct 2024 05:53 PM

गोरखपुर Gorakhpur News : सीएम योगी ने आयुष विश्वविद्यालय के निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण, 30 नवंबर तक सभी कार्य पूरा करने का दिए निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार शाम भटहट के पिपरी में बन रहे प्रदेश के पहले आयुष विश्वविद्यालय के निर्माण कार्यों का निरीक्षण.... और पढ़ें