Gorakhpur News : जब फिल्म स्टार और सांसद रवि किशन ने बनाई चाय...हर ओर लगे रवि भैया के नारे...लोगों ने खींची तस्वीर

जब फिल्म स्टार और सांसद रवि किशन ने बनाई चाय...हर ओर लगे रवि भैया के नारे...लोगों ने खींची तस्वीर
UPT | गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा के खिरवनिया में एक दुकान पर मंगलवार को पहुंचे रवि किशन

Apr 02, 2024 17:20

दरअसल गोरखपुर से भाजपा प्रत्याशी और फिल्म स्टार रवि किशन ग्रामीण विधानसभा में जनसंपर्क कर रहे थे। इसी दौरान खिरवानिया चौराहे पर अचानक वह एक दुकान…

Apr 02, 2024 17:20

Gorakhpur News : लकदक सफेद पेंट और शर्ट। कंधे पर गमछा लिए हुए और गले में काला चश्मा टांगे गोरखपुर के सांसद रवि किशन मंगलवार को कुछ खास अंदाज में कुछ नया करते नजर आए। दरअसल गोरखपुर से भाजपा प्रत्याशी और फिल्म स्टार रवि किशन ग्रामीण विधानसभा में जनसंपर्क कर रहे थे। इसी दौरान खिरवानिया चौराहे पर अचानक वह एक दुकान में चले जाते हैं और खुद अपने हाथों से चाय बनाने लगते हैं। रवि किशन के इस नए रूप को देखकर हर कोई अपना मोबाइल निकाल कर उनकी तस्वीर खींचना लगता है और देखते ही देखते पूरा वातावरण रवि किशन रवि किशन के नारे से गूंज उठता है।

खिरवनिया पहुंचे रवि किशन
लोकसभा चुनाव का बिल्कुल बच चुका है। सारी प्रत्याशी तरह-तरह से जनता को अपनी ओर लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। मतदाताओं के बीच जाना  और उनसे खुद के पक्ष में वोट के लिए अपील करने का क्रम बना हुआ है। फिल्म स्टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन भी इन दिनों जनसंपर्क में व्यस्त हैं। जनता के बीच उनका खास अंदाज देखने को मिल रहा है। मंगलवार को भी वह लोगों के बीच कुछ खास अंदाज में नजर आए। 

खुद उठाई केतली
गोरखपुर के सांसद रवि किशन मंगलवार को ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में लोगों से जनसंपर्क कर रहे थे। अचानक वो खीरवनिया चौराहे पर स्थित निषाद स्वीट हाउस पहुंच गए। दुकान ने कहा- भैया चाय पी लीजिए,तो रवि किशन ने कहा मैं खुद चाय बनाऊंगा। इसके बाद सांसद खुद चाय बनाने लगे। यह देख आस पास के लोग हैरान रह गए। 
सांसद रवि किशन ने कहा कि जनता की सेवा सर्वोपरि है। मैं जनता का सेवक हूं। गोरखपुर की जनता ने मुझे हमेशा प्यार दिया है और आगे भी मिलेगा। जैसे कोई परिवार और घर में चाय बनाता है वैसे  ही मैं अपने गोरखपुरवासियों के बीच में यह कर रहा हूं। यह मेरा परिवार है।

Also Read

गोरखपुर के क्रिकेटरों के लिए बड़ा मौका, आईपीएल खिलाड़ियों के साथ खेलने का अवसर

27 Jul 2024 04:19 PM

गोरखपुर यूपी 20-20 लीग : गोरखपुर के क्रिकेटरों के लिए बड़ा मौका, आईपीएल खिलाड़ियों के साथ खेलने का अवसर

गोरखपुर के क्रिकेटरों को अपनी प्रतिभा दिखाने का सुनहरा अवसर मिलने जा रहा है। गोरखपुर लायंस टीम, जो गोरखपुर, फैजाबाद और गाजीपुर जोन को मिलाकर बनाई जा रही... और पढ़ें