कुशीनगर पुलिस का सफाई अभियान : 202 अपराधियों पर कसा शिकंजा, करोड़ों की संपत्ति भी जब्त

202 अपराधियों पर कसा शिकंजा, करोड़ों की संपत्ति भी जब्त
UPT | कुशीनगर पुलिस का सफाई अभियान

May 15, 2024 12:57

पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाए जा रहे अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध अभियान के क्रम में कुशीनगर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई में 3 करोड़ 91 लाख 40 हजार की अवैध संपत्ति जब्त करने के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

May 15, 2024 12:57

Kushinagar News : पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाए जा रहे अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध अभियान के क्रम में कुशीनगर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई में 3 करोड़ 91 लाख 40 हजार की अवैध संपत्ति जब्त करने के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

कई मामलों में हुई कार्रवाई
लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने तथा मजबूत कानून-व्यवस्था को लेकर पुलिस सख्त है। इस दिशा में कड़ा कदम उठाते हुए 4 महीने में 202 अपराधियों पर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। जिसमें गौ तस्करी करने, नकबजनी, महिला अपराध की संलिप्तता में अभियुक्तों पर कार्रवाई की गई है। पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल के कड़े रुख से अपराधियों में हड़कंप मचा हुआ है। 

एसपी बोले- अपराध बर्दाश्त नहीं
पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने कहा कि जनपद की कानून-व्यवस्था को और मजबूत करना तथा शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न कराना सर्वोच्च प्राथमिकता है। चुनाव को लेकर शुरू की गई गुंडा, गैंगस्टर एक्ट के तहत उपद्रव करने वालों पर कार्रवाई जारी रहेगी। पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के लिए सख्त है। अपराध करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा एसपी ने कहा हम कानून के तहत कार्रवाई कर रहे हैं। किसी को भी कानून का उल्लंघन करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। अपराध छोटा हो या बड़ा, अपराध ही है। इसलिए किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। जनपद को अपराध मुक्त बनाने में लगातार सतत प्रयास जारी है।

Also Read

गोरखपुर के क्रिकेटरों के लिए बड़ा मौका, आईपीएल खिलाड़ियों के साथ खेलने का अवसर

27 Jul 2024 04:19 PM

गोरखपुर यूपी 20-20 लीग : गोरखपुर के क्रिकेटरों के लिए बड़ा मौका, आईपीएल खिलाड़ियों के साथ खेलने का अवसर

गोरखपुर के क्रिकेटरों को अपनी प्रतिभा दिखाने का सुनहरा अवसर मिलने जा रहा है। गोरखपुर लायंस टीम, जो गोरखपुर, फैजाबाद और गाजीपुर जोन को मिलाकर बनाई जा रही... और पढ़ें