Maharajganj News : दिल दहला देने वाला हादसा, पनियरा में एम्बुलेंस पलटी, बाल-बाल बचा चालक

दिल दहला देने वाला हादसा, पनियरा में एम्बुलेंस पलटी, बाल-बाल बचा चालक
UPT | नाले में पलटा हुआ एंबुलेंस

Sep 11, 2024 19:01

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पनियरा से संचालित एम्बुलेंस यूपी 32 ई 65018 बीती रात लगभग 3:00 प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पनियरा से रेफर एक मरीज को जिला अस्पताल छोड़ने के लिए गया था। जहां से वापस लौटते समय…

Sep 11, 2024 19:01

Maharajganj News : खबर उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से है जहां पनियरा थाना क्षेत्र के पनियरा परतावल मार्ग पर पनियरा कस्बा में रमा टेक्निकल इंस्टिट्यूट के पास एक सरकारी एंबुलेंस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें चालक और उसका सहयोगी बाल बाल बच गए हैं, एंबुलेंस क्षतिग्रस्त हो गया है। 
 
अनियंत्रित पिकअप को भिड़ने से बचाने के प्रयास में पलटा
बताया जा रहा है कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पनियरा से संचालित एम्बुलेंस यूपी 32 ई 65018 बीती रात लगभग 3:00 प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पनियरा से रेफर एक मरीज को जिला अस्पताल छोड़ने के लिए गया था। जहां से वापस लौटते समय आज बुधवार सुबह लगभग 6:00 रमा टेक्निकल इंस्टिट्यूट के पास सामने से आ रही अनियंत्रित पिकअप से भिड़ने से बचाने का प्रयास किया तो एम्बुलेंस सड़क के उत्तर तरफ नाली निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे में पलट गया।

एंबुलेंस में कोई मरीज मौजूद न होने से बड़ा हादसा टला
गनीमत रहा कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पनियरा से संचालित एंबुलेंस में कोई मरीज मौजूद नहीं था। इस बड़े हादसे को लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल है। सड़क किनारे खोदे गए गड्ढों से आए दिन हो रहे हैं हादसे। लेकिन इस पर किसी भी अधिकारी का न तो ध्यान जा रहा है और नाही इन गड्ढों को ठीक करने पर किसी का ध्यान है।

Also Read

घाघरा नदी एक बार फिर उफान पर, दर्जनों गांव प्रभावित, तहसीलदार ने किया निरीक्षण

19 Sep 2024 12:22 PM

गोरखपुर गोरखपुर में बाढ़ का कहर : घाघरा नदी एक बार फिर उफान पर, दर्जनों गांव प्रभावित, तहसीलदार ने किया निरीक्षण

गोरखपुर के खजनी तहसील में घाघरा नदी एक बार फिर अपना रौद्र रूप दिखा रही है। पहाड़ों पर हो रही मूसलाधार बारिश के कारण नदी का जलस्तर तेजी से बढ़ रहा है, जिसके परिणामस्वरूप बेलघाट क्षेत्र के दर्जनों गांव बाढ़ की चपेट में आ गए हैं। और पढ़ें