Maharajganj Crime News : बाइक सवार बदमाशों ने किराना व्यापारी पर की फायरिंग, एक आरोपी गिरफ्तार

बाइक सवार बदमाशों ने किराना व्यापारी पर की फायरिंग, एक आरोपी गिरफ्तार
UPT | पुलिस की गिरफ्त में अपराधी।

Aug 04, 2024 10:52

निचलौल थाना क्षेत्र के बरोहिया ढाला और पचमा गांव के बीच देवरिया ब्रांच नहर पुल के पास शनिवार की रात करीब दस बजे बाइक सवार बदमाशों ने किराना व्यवसायी को गोली मारकर लूटने का प्रयास किया।

Aug 04, 2024 10:52

Maharajganj News : निचलौल थाना क्षेत्र के बरोहिया ढाला और पचमा गांव के बीच देवरिया ब्रांच नहर पुल के पास शनिवार की रात करीब दस बजे बाइक सवार बदमाशों ने किराना व्यवसायी को गोली मारकर लूटने का प्रयास किया। बदमाशों के हमले में व्यवसायी बाल-बाल बच गया। व्यवसायी ने चीखना-चिल्लाना शुरू किया। इस पर गांव के लोग मदद को दौड़े। यह देख बदमाश भागने लगे। भीड़ ने एक बदमाश को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। वहीं, दो अन्य बदमाश भाग निकले। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी है।  

पहले से घात लगाकर बैठे थे बदमाश
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के बरोहिया ढाला पर स्थित पांडेय किराना स्टोर के संचालक वशिष्ट पांडेय पुत्र श्रीनिवास शनिवार की रात करीब नौ बजे दुकान बंद कर बिक्री का पैसा लेकर बाइक से घर पचमा जा रहे थे। अभी वह बरोहिया व पचमा मार्ग पर बड़ी नहर पुलिया के पास पहुंचे ही थे। इस दौरान पहले से घात लगाकर इंतजार कर रहे अपाचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। दुकानदार पिता-पुत्र के नहीं रुकने पर उन पर दो राउंड फायरिंग कर दी। जिससे दुकानदार वहीं गिर गया। हालांकि गोली की आवाज व दुकानदार की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े। लोगों को आता देख बाइक सवार बदमाश नहर पटरी होते हुए हरदी गांव की ओर भागने लगे। इस दौरान वह थोड़ा आगे जाकर सुलभ शौचालय के पास गिर गए। जहां ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ लिया। जबकि दो बदमाश भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पकड़े गए बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

 मौके पर पहुंचे एसएचओ
इस संबंध में एसएचओ देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि व्यवसायी पर फायरिंग की सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे और एक बदमाश को हिरासत में ले लिया। मौके से मैगजीन भी बरामद की गई है। पूछताछ जारी है, जल्द ही अन्य बदमाशों को भी पकड़ लिया जाएगा।

Also Read

ठेले पर बिक रही आइसक्रीम और कुल्फी की हुई जांच, सैंपल लैब

6 Oct 2024 11:30 AM

गोरखपुर गोरखपुर में खाद्य सुरक्षा विभाग की कार्रवाई : ठेले पर बिक रही आइसक्रीम और कुल्फी की हुई जांच, सैंपल लैब

गोरखपुर में खाद्य सुरक्षा विभाग ने व्यापक अभियान चलाया है। सड़क किनारे ठेलों पर बिक रही कुल्फी और आइसक्रीम के नमूने एकत्र कर विस्तृत जांच के लिए प्रयोगशाला भेजे गए। और पढ़ें