Maharajganj News : नए सीडीओ अनुराज जैन ने संभाला कार्यभार, विकास कार्यों में तेजी लाने का लिया संकल्प

नए सीडीओ अनुराज जैन ने संभाला कार्यभार, विकास कार्यों में तेजी लाने का लिया संकल्प
UPT | डीएम अनुनय झा ने नवागत सीडीओ अनुराज जैन का स्वागत किया।

Jul 13, 2024 20:45

महराजगंज जिले में नए मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) के रूप में आईएएस अधिकारी अनुराज जैन ने अपना कार्यभार संभाल लिया है। विकास भवन पहुंचने पर जिलाधिकारी अनुनय झा ने उनका स्वागत किया।

Jul 13, 2024 20:45

Maharajganj News : महराजगंज में आईएएस अधिकारी अनुराज जैन ने विकास भवन पहुंचकर सीडीओ का कार्यभार संभाला। इसके बाद उन्होंने अधिकारियों से बातचीत की और फिर जिलाधिकारी अनुनय झा से मुलाकात की।

मूल रूप से लखनऊ के रहने वाले 2019 बैच के आईएएस अधिकारी अनुराज जैन इससे पहले अंबेडकर नगर में मुख्य विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत थे। शुरुआती दौर में गोरखपुर-मुरादाबाद और कानपुर नगर में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के पद पर भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं। उन्होंने जिले में पहुंचकर अपना कार्यभार संभाल लिया है।

अधिकारियों के साथ की बैठक
कार्यभार संभालने के बाद नवागत मुख्य विकास अधिकारी ने विकास भवन के अधिकारियों के साथ एक बैठक की। इस बैठक में उन्होंने अपनी प्राथमिकताओं पर प्रकाश डाला। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका मुख्य लक्ष्य सरकार द्वारा संचालित विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को पात्र लाभार्थियों तक पहुंचाना होगा।  

Also Read

140 शिकायतों में से 15 का मौके पर निस्तारण, भूमि विवाद से जुड़े मामलों में विशेष ध्यान देने पर दिया बल

5 Oct 2024 05:30 PM

महाराजगंज समाधान दिवस : 140 शिकायतों में से 15 का मौके पर निस्तारण, भूमि विवाद से जुड़े मामलों में विशेष ध्यान देने पर दिया बल

महराजगंज जिले में आयोजित समाधान दिवस के दौरान कुल 140 जनशिकायतें प्राप्त हुईं। जिलाधिकारी ने इस अवसर पर 15 मामलों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया। और पढ़ें