Maharajganj News : एसएसबी ने 450 बोतल नेपाली शराब के साथ तस्कर को पकड़ा

एसएसबी ने 450 बोतल नेपाली शराब के साथ तस्कर को पकड़ा
UPT | नेपाली शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

Jul 12, 2024 13:36

शस्त्र सीमा बल की 66 वीं वाहिनी के जवानों ने खैराघाट स्थित स्तंभ संख्या 538/29 के पास से नेपाली शराब की तस्करी करते एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। एसएसबी के जवान क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। तभी सूचना मिली कि खैरा घाट स्थित...

Jul 12, 2024 13:36

Maharajganj News : खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है, जहां सशस्त्र सीमा बल की 66 वीं वाहिनी के जवानों ने खैराघाट स्थित स्तंभ संख्या 538/29 के पास से नेपाली शराब की तस्करी करते एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। एसएसबी के जवान क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। तभी सूचना मिली कि खैरा घाट स्थित स्तंभ संख्या 538/29 के रास्ते कुछ लोग नेपाली शराब की तस्करी कर रहे हैं।

दो तस्कर नदी में कूदे
सूचना मिलते ही जवान मौके पर पहुंचे तो उन्हें अपनी ओर आता देख तस्कर शराब की बोरियां छोड़कर भागने लगे। इनमें से दो व्यक्ति नदी में कूदकर नेपाल की ओर भागने में सफल रहे, जबकि एक व्यक्ति को 450 शीशी नेपाली शराब के साथ दबोच लिया। 

खैराघाट बीओपी कमांडर राहुल सिंह नेगी ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर की पहचान संतराम निवासी पकरियहवा जिला रूपन्देही नेपाल के रूप में हुई है। एसएसबी ने हिरासत में लिए गए तस्कर को शराब के साथ अग्रिम कार्रवाई के लिए कोल्हुई पुलिस के हवाले कर दिया है।

Also Read

ठेले पर बिक रही आइसक्रीम और कुल्फी की हुई जांच, सैंपल लैब

6 Oct 2024 11:30 AM

गोरखपुर गोरखपुर में खाद्य सुरक्षा विभाग की कार्रवाई : ठेले पर बिक रही आइसक्रीम और कुल्फी की हुई जांच, सैंपल लैब

गोरखपुर में खाद्य सुरक्षा विभाग ने व्यापक अभियान चलाया है। सड़क किनारे ठेलों पर बिक रही कुल्फी और आइसक्रीम के नमूने एकत्र कर विस्तृत जांच के लिए प्रयोगशाला भेजे गए। और पढ़ें