सांसद रवि किशन : जनता सब कुछ समझती है, हरियाणा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता का पूरा समर्थन मिल रहा

जनता सब कुछ समझती है, हरियाणा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता का पूरा समर्थन मिल रहा
UPT | सांसद रवि किशन।

Oct 28, 2024 14:39

गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन ने उपचुनाव पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जनता सब कुछ समझती है और उसका समर्थन स्पष्ट रूप से दिख रहा है। उत्तर प्रदेश की नौ सीटों पर बीजेपी जीत हासिल करेगी।

Oct 28, 2024 14:39

Gorakhpur News : गोरखपुर से खबर है कि उत्तर प्रदेश में हो रहे उपचुनावों को लेकर राजनीतिक पार्टियों में गहमागहमी बढ़ गई है। गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जनता सब कुछ समझती है और उसका समर्थन स्पष्ट रूप से दिख रहा है। हरियाणा चुनाव के बाद जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता का समर्थन मिल रहा है, उससे साफ है कि देशभर में लोग मोदी जी के नेतृत्व को पसंद कर रहे हैं। रवि किशन का दावा है कि उत्तर प्रदेश की नौ सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जीत हासिल करेगी और विरोधी पार्टियों का सूपड़ा साफ हो जाएगा।


झारखंड और महाराष्ट्र चुनाव पर रवि किशन की प्रतिक्रिया
रवि किशन ने देश के अन्य राज्यों, जैसे झारखंड और महाराष्ट्र के विधानसभा चुनावों को लेकर भी अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा कि इन दोनों राज्यों में भी बीजेपी सरकार बनाएगी, क्योंकि जनता ने बीजेपी के काम को देखा है और वह प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों से संतुष्ट है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि "जो बटेगा वही कटेगा" की नीति को योगी आदित्यनाथ ने सही तरीके से प्रस्तुत किया है और अब जनता बीजेपी से अलग नहीं होगी। रवि किशन ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र की जनता बहुत समझदार है और वह अपने विवेक से फैसले लेती है। उनका मानना है कि इस बार महाराष्ट्र में शिवसेना को करारी हार का सामना करना पड़ेगा और बीजेपी का झंडा हर तरफ लहराएगा।

बीजेपी के प्रति जनता का भरोसा
सांसद रवि किशन के मुताबिक, मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य में जनता बीजेपी के विकास कार्यों को लेकर सकारात्मक नजरिया रखती है। उनके अनुसार, मोदी और योगी के नेतृत्व में पार्टी ने जनता का भरोसा जीता है। उन्होंने कहा कि जनता का समर्थन बीजेपी के साथ है और यह समर्थन आने वाले चुनावों में स्पष्ट रूप से दिखाई देगा। इस बयान से यह साफ है कि रवि किशन को अपनी पार्टी की सफलता पर पूरा भरोसा है और वे उम्मीद कर रहे हैं कि बीजेपी उत्तर प्रदेश, झारखंड और महाराष्ट्र में मजबूत प्रदर्शन करेगी। अब देखना होगा कि जनता का फैसला क्या होता है और चुनावी नतीजे किसके पक्ष में आते हैं। 

Also Read

भीड़ से निपटने के लिए ऑटो और ई-रिक्शा पर कई मार्गों पर प्रतिबंध

28 Oct 2024 08:24 PM

गोरखपुर गोरखपुर में दिवाली के लिए विशेष ट्रैफिक प्लान : भीड़ से निपटने के लिए ऑटो और ई-रिक्शा पर कई मार्गों पर प्रतिबंध

दीपावली की रौनक के बीच गोरखपुर शहर में बाजारों में खरीदारी के उत्साह ने भीड़भाड़ को बढ़ा दिया है। धनतेरस के अवसर पर भीड़ में और अधिक इजाफा होने की संभावना है... और पढ़ें