मतदाता जागरूकता अभियान : रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन कर युवा वोटरों को किया गया आकर्षित

रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन कर युवा वोटरों को किया गया आकर्षित
UPT | रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

Apr 10, 2024 20:28

चलो मतदान करें और वोट फॉर श्योर पर केंद्रित रंगोली प्रतियोगिता में सभी विभागों से दो दर्जन से ज्यादा प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में निर्णायक, सहायक आचार्य डॉ. आशुतोष श्रीवास्तव ने कहा कि सशक्त लोकतंत्र के निर्माण में जिम्मेदार नागरिक के रूप में हम सभी को वोट के प्रति सतर्क और जागरूक रहना है।

Apr 10, 2024 20:28

Gorakhpur News : महायोगी गोरखनाथ विश्वविद्यालय में मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत बुधवार को रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन आयुर्वेद कॉलेज के प्रार्थना सभागार में हुआ। इस दौरान प्रतिभागियों ने रंग, अबीर-गुलाल से विविध आकृतियों को उकेर कर युवा मतदाताओं को आकर्षित किया। 

चलो मतदान करें और वोट फॉर श्योर पर केंद्रित रंगोली प्रतियोगिता में सभी विभागों से दो दर्जन से ज्यादा प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में निर्णायक, सहायक आचार्य डॉ. आशुतोष श्रीवास्तव ने कहा कि सशक्त लोकतंत्र के निर्माण में जिम्मेदार नागरिक के रूप में हम सभी को वोट के प्रति सतर्क और जागरूक रहना है। एक एक वोट से सरकार का निर्माण होता है। मत का अधिकार हमारा मौलिक अधिकार है। निर्णायक मंडल की कृषि संकाय विभाग की सहायक आचार्य डॉ. सासेती प्रेमकुमारी ने कहा कि लोकतंत्र के त्योहार में मतदाता बनकर अच्छी सरकार चुनने का अधिकार आप सभी को मिल रहा है। युवा मतदाता के रूप में आपकी जिम्मेदारी महत्वपूर्ण है। 

यह आयोजन मतदाता जागरूकता अभियान के स्वीप नोडल अधिकारी डॉ. संदीप कुमार श्रीवास्तव की देखरेख में हुआ। इस अवसर पर राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम समन्वयक डॉ. अखिलेश दूबे, कार्यक्रम अधिकारी डॉ. विकास कुमार यादव, धनंजय पांडेय, पूजा जायसवाल, नंदनी जायसवाल, छात्र संसद के अध्यक्ष रंजीत शर्मा, मतदाता साक्षरता क्लब के ब्रांड एंबेसडर शिवम कुमार पांडेय आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
 

Also Read

शादी नहीं करने से नाराज था प्रेमी, पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार

19 Sep 2024 05:28 PM

गोरखपुर सनकी आशिक ने प्रेमिका की कार से रौंदकर की हत्या : शादी नहीं करने से नाराज था प्रेमी, पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार

गोरखपुर से बड़ी घटना सामने आई है, जहां गीड़ा पुलिस ने एक सनकी आशिक को गिरफ्तार किया है। उसने अपनी प्रेमिका की कार से रौंदकर हत्या कर दी... और पढ़ें