Jhansi News : BA की छात्रा ने किया सुसाइड, मां रोशनदान से झांकी… फंदे पर लटकी थी बेटी

BA की छात्रा ने किया सुसाइड, मां रोशनदान से झांकी… फंदे पर लटकी थी बेटी
सोशल मीडिया | झांसी में बीए की छात्रा ने किया सुसाइड

Jul 20, 2024 07:46

झांसी में बीए की छात्रा अलीशा ने कॉलेज से लौटने के बाद अपने कमरे में आत्महत्या कर ली। दरवाजा बंद करने पर मां ने रोशनदान से झांककर देखा तो बेटी फंदे पर लटकी हुई मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरा मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र के ईसाईटोला के आजाद नगर का है।

Jul 20, 2024 07:46

Jhansi News : झांसी में बीए की छात्रा ने सुसाइड कर लिया। वह कॉलेज से लौटी तो कमरा में चली गई और कमरे को अंदर से बंद कर लिया। थोड़ी देर बाद दरवाजा नहीं खोलने पर मां ने रोशनदान से झांककर देखा तो बेटी फंदे पर लटकी हुई थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरा मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र के ईसाईटोला के आजाद नगर का है।

छत पर सफाई कर रही थी मां
मृतका अलीशा (19) पुत्री समीउल्ला खां प्रेमनगर थाना क्षेत्र के ईसाईटोला के आजाद नगर में रहती थी। मृतका के चाचा सफी खां का कहना है कि अलीशा बीकेडी में बीए में पढ़ती थी। गुरुवार को वह अपने कॉलेज गई थी। वहां उसको नया मोबाइल दिया गया था। जब मोबाइल लेकर घर आ गई। उसके पिता काम पर गए थे। बारिश होने पर अलीशा की मां चांद बानो और भाई-बहन छत पर सफाई करने गए थे। थोड़ी देर बाद भाई कपड़े उठाने आया तो कमरा अंदर से बंद था। आवाज देने पर अलीशा ने दरवाजा नहीं खोला। तब उसने छत पर जाकर मां को बताया। मां ने आकर रोशनदान से देखा तो अलीशा दुपट्‌टा से फंदा बनकार झूल रही थी।

परिजनों ने फंदे से उतारा
बेटी को फंदे पर लटका देख मां जोर-जोर से चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग एकत्र हो गए। दरवाजा तोड़कर अलीशा को फंदे से नीचे उतारा गया। आनन-फानन में परिजन उसे मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने अलीशा को मृत घोषित कर दिया। चाचा का कहना है कि अलीशा पढ़ने में बहुत होशियार थी। उसने ये कदम क्यों उठाया, ये किसी को पता नहीं है।

घर में मातम का माहौल
अलीशा के पिता समीउल्ला खां शादियों में हलवाई का काम करते हैं। अलीशा की मौत के बाद घर में मातम का माहौल है। अलीशा से छोटी बहन 16 साल की आलिया और 6 साल का भाई छोटू है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और परिजनों से पूछताछ जारी है।

Also Read

बुजुर्ग मां की पिटाई का वीडियो वायरल, पेंशन का 10 हजार रुपये प्रति महीना लेकर भी लालच में नहीं भरा दिल

17 Sep 2024 12:42 AM

झांसी बेरहम बेटा : बुजुर्ग मां की पिटाई का वीडियो वायरल, पेंशन का 10 हजार रुपये प्रति महीना लेकर भी लालच में नहीं भरा दिल

झांसी में एक दिल दहलाने वाला वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें एक बेटा अपनी 75 वर्षीय बुजुर्ग मां को बेरहमी से पीटता नजर आ रहा है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। और पढ़ें