जालौन में एंबुलेंस डंपर से टकराई : परिवार वाले शव लेकर घर जा रहे थे, 4 लोग घायल

परिवार वाले शव लेकर घर जा रहे थे, 4 लोग घायल
UPT | गुजरात से शव लेकर आ रही एंबुलेंस हाईवे किनारे खड़े डंपर से टकरा गई।

May 22, 2024 00:10

जालौन में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जब गुजरात से शव लेकर आ रही एंबुलेंस हाईवे पर खड़ी डंपर से टकरा गई। इस हादसे में मृतक की पत्नी सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया तथा मामले की जांच शुरू कर दी।

May 22, 2024 00:10

Short Highlights
  • गुजरात से शव लेकर आ रही एंबुलेंस सड़क किनारे खड़ी डंपर से टकराई
  • मृतक की पत्नी शबनम अली सहित 4 लोग गंभीर रूप से घायल
Jhansi News : जालौन में मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जब गुजरात से शव लेकर आ रही एक एंबुलेंस सड़क किनारे खड़ी डंपर से टकरा गई। इस हादसे में मृतक की पत्नी सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही, दूसरे वाहन से शव को उसके गंतव्य स्थान पर पहुंचाया गया।

हाईवे किनारे खड़े डंपर से एंबुलेंस टकराई
यह घटना एट कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे-27 स्थित जखौली में हुई। मंगलवार की सुबह शबनम अली अपने पति मुकद्दर अली का शव एंबुलेंस से अपने घर अलीपुर श्रावस्ती ले जा रही थीं। एंबुलेंस जब एट थाना क्षेत्र के कानपुर-झांसी हाईवे के ग्राम जखौली के नजदीक पहुंची, तब एंबुलेंस चालक को नींद आ जाने के कारण एंबुलेंस सड़क किनारे खड़े डंपर से टकरा गई।

हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए। एंबुलेंस में सवार मृतक के साले समीर अली (पुत्र जावेद अली), समीम अली (पुत्र अजहर अली), सैया अली (पुत्री जावेद अली) और मृतक की पत्नी शबनम अली गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायल एंबुलेंस में फंस गए थे और बुरी तरह घायल हो गए थे।

चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार
हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह और दरोगा विनोद कुमार यादव पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से निकालकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। साथ ही, एंबुलेंस में रखे शव को दूसरी एंबुलेंस की व्यवस्था करके उसके गंतव्य स्थान पर रवाना किया। वहीं, एंबुलेंस चालक हादसे के बाद वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

Also Read

मासूम बच्चों को ऑक्सीजन लगाकर एक्स-रे के लिए भटकना पड़ा

6 Oct 2024 08:31 AM

झांसी झांसी मेडिकल कॉलेज की लापरवाही का खुलासा : मासूम बच्चों को ऑक्सीजन लगाकर एक्स-रे के लिए भटकना पड़ा

झांसी के महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में एक बार फिर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की पोल खुल गई है। एक वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया है, जिसमें दो मासूम बच्चों को ऑक्सीजन लगाकर उनके माता-पिता को एक्स-रे के लिए भटकते हुए देखा जा सकता है। और पढ़ें