Jalaun News : जालौन में पैसे के विवाद पर हुआ बवाल, महिलाओं समेत कई घायल, वीडियो हुआ वायरल

जालौन में पैसे के विवाद पर हुआ बवाल, महिलाओं समेत कई घायल, वीडियो हुआ वायरल
सोशल मीडिया | जालौन में पैसे के विवाद पर हुआ बवाल

Oct 22, 2024 13:51

जालौन जिले के रेंढर थाना क्षेत्र के ग्राम खकसीस में सोमवार रात पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद ने हिंसक रूप ले लिया। इस घटना में दोनों पक्षों के लोगों ने जमकर मारपीट की जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Oct 22, 2024 13:51

Jalaun News : जालौन जिले के रेंढर थाना क्षेत्र के ग्राम खकसीस में सोमवार की रात पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद ने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस घटना में महिलाएं भी शामिल थीं और उन्होंने भी लाठी-डंडों से एक-दूसरे पर हमला किया। ग्रामीणों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे पर हमला कर रहे हैं।

विवाद की जड़
पुलिस के मुताबिक, दोनों पक्षों के बीच पहले से ही पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। रात में यह विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के परिवार वाले भी इसमें शामिल हो गए और स्थिति बिगड़ गई।

पुलिस की कार्रवाई
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मारपीट करने वालों को हिरासत में ले लिया। दोनों पक्षों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने बताया
सीओ माधौगढ़ राम सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से शिकायत मिली है और मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read