जालौन में कागज गोदाम में भीषण आग : लाखों का नुकसान, दमकल की गाड़ियों ने काबू पाया

लाखों का नुकसान, दमकल की गाड़ियों ने काबू पाया
UPT | भारी मात्रा में कागज जलकर राख

Jun 01, 2024 01:22

जालौन के निकासा इलाके में स्थित एक कागज गोदाम में अचानक आग लग गई। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि पास में रखे ट्रांसफॉर्मर से निकली चिंगारी के कारण यह हादसा हुआ होगा।

Jun 01, 2024 01:22

Jalaun News : जालौन के निकासा इलाके में शुक्रवार को एक कागज गोदाम में भीषण आग लग गई। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि पास में रखे ट्रांसफॉर्मर से निकली चिंगारी के कारण यह हादसा हुआ होगा। दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया, लेकिन तब तक लाखों रुपए का कागज जलकर राख हो चुका था। इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। दमकल कर्मी आग लगने के कारणों की जांच कर रहे हैं।
 
जानकारी के मुताबिक कालपी में बनने वाले कागज का एक गोदाम अचानक आग की चपेट में आ गया। आग ने इतनी तेजी से विकराल रूप ले लिया कि देखते ही देखते पूरे गोदाम में रखा हुआ कागज जलकर राख हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंचीं और उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि, तब तक लाखों रुपए का कागज जलकर राख हो चुका था। इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। दमकल कर्मी आग लगने के कारणों की जांच कर रहे हैं। यह हादसा कागज कारोबारियों के लिए एक बड़ा झटका है। लाखों रुपए के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। आग लगने के कारणों की जांच जारी है। 

Also Read

मासूम बच्चों को ऑक्सीजन लगाकर एक्स-रे के लिए भटकना पड़ा

6 Oct 2024 08:31 AM

झांसी झांसी मेडिकल कॉलेज की लापरवाही का खुलासा : मासूम बच्चों को ऑक्सीजन लगाकर एक्स-रे के लिए भटकना पड़ा

झांसी के महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में एक बार फिर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की पोल खुल गई है। एक वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया है, जिसमें दो मासूम बच्चों को ऑक्सीजन लगाकर उनके माता-पिता को एक्स-रे के लिए भटकते हुए देखा जा सकता है। और पढ़ें