Jhansi News : झांसी मेडिकल कॉलेज में आवागमन व्यवस्था में बदलाव, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

झांसी मेडिकल कॉलेज में आवागमन व्यवस्था में बदलाव, सुरक्षा के कड़े इंतजाम
UPT | झांसी मेडिकल कॉलेज।

Sep 19, 2024 00:51

झांसी मेडिकल कॉलेज में आवागमन व्यवस्था में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। कॉलेज प्रशासन ने परिसर में सुरक्षा और यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए कई नए नियम लागू करने का फैसला लिया है।

Sep 19, 2024 00:51

Jhansi News : झांसी मेडिकल कॉलेज में आवागमन व्यवस्था को सुव्यवस्थित और सुरक्षित बनाने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाए गए हैं। 2 अगस्त से कॉलेज परिसर में वन-वे ट्रैफिक सिस्टम लागू किया जाएगा। इस नए नियम के तहत, गेट नंबर एक से प्रवेश और गेट नंबर दो से निकास होगा।

2 अगस्त से वन-वे ट्रैफिक 
2 अगस्त से मेडिकल कॉलेज परिसर में वन-वे ट्रैफिक व्यवस्था लागू की जाएगी। गेट नंबर एक से लोग प्रवेश करेंगे और गेट नंबर दो से बाहर निकलेंगे। इस व्यवस्था से जाम की समस्या कम होगी और सुरक्षा कर्मियों को वाहनों की जांच करने में आसानी होगी।

पार्किंग व्यवस्था 
गेट नंबर एक के पास पार्किंग की सुविधा उपलब्ध होगी। वाहन चालकों को पार्किंग की रसीद लेकर ही परिसर से बाहर जा सकेंगे।

सीसीटीवी कैमरे और आई कार्ड 
कॉलेज परिसर में उच्च क्षमता के सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। इसके अलावा, कॉलेज के सभी कर्मचारियों और अधिकारियों को ड्यूटी के दौरान आई कार्ड पहनना अनिवार्य होगा।

प्राचार्य का बयान 
मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रो. एनएस सेंगर ने बताया कि कॉलेज परिसर में सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत बनाने के लिए यह फैसला लिया गया है। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read

12 दिन बाद बहाल हुईं 42 निरस्त ट्रेनें, मुसाफिरों को मिली राहत...

19 Sep 2024 08:07 AM

झांसी झांसी से अच्छी खबर : 12 दिन बाद बहाल हुईं 42 निरस्त ट्रेनें, मुसाफिरों को मिली राहत...

दिल्ली मंडल के पलवल रेलवे स्टेशन और आगरा मंडल के स्टेशनों पर चल रहे विकास कार्यों के कारण 12 दिनों से निरस्त 42 ट्रेनों और मार्ग परिवर्तित कर चलाई जा रहीं 26 ट्रेनों का संचालन पूरी तरह से बहाल हो... और पढ़ें