Jhansi News : नदी के तेज बहाव में फंसे तीन युवक बाल-बाल बचे, बाइक बही

नदी के तेज बहाव में फंसे तीन युवक बाल-बाल बचे, बाइक बही
UPT | नदी के तेज बहाव में फंसे तीन युवक बाल-बाल बचे

Sep 20, 2024 18:32

झांसी में बारिश के बाद नदी का जलस्तर बढ़ने से तीन युवक बाइक सहित बह गए। एक राहगीर ने उनकी जान बचाई...

Sep 20, 2024 18:32

Jhansi News : झांसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के गौरारी गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां बारिश के बाद उफनती नदी में तीन युवक बाइक सहित बह गए। हालांकि, मौके पर मौजूद एक राहगीर ने उनकी जान बचा ली।


क्या हुआ
गुरुवार को लेवा गांव के रहने वाले तीन दोस्त झांसी से काम करके अपने घर लौट रहे थे। गौरारी गांव के पास पहुंचे तो नदी पर बने रपटे के ऊपर से पानी बह रहा था। जान जोखिम में डालकर बाइक से रपटे के बीच में पहुंचे तो तेज बहाव में बाइक समेत बहने लगे।

राहगीर ने बचाई जान
युवकों के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर एक राहगीर ने हिम्मत जुटाकर तेज बहाव में कूदकर तीनों को पकड़ लिया। हालांकि, बाइक को बचाना संभव नहीं हो सका और वह नदी में बह गई।

सोशल मीडिया पर वायरल
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि नदी का बहाव कम होने पर बाइक को ढूंढने की कोशिश की जाएगी।

मौसम का हाल
झांसी और आसपास के क्षेत्रों में पिछले कुछ दिनों से हुई मूसलाधार बारिश के कारण नदी-नाले उफान पर हैं। मौसम विभाग ने आज हल्की बारिश का अलर्ट जारी किया है।

Also Read

एक रात की दुल्हन बनने से महिला ने किया इंकार, दबंगों ने फिर निर्वस्त्र कर पीटा

21 Sep 2024 08:25 PM

झांसी सनसनीखेज वारदात : एक रात की दुल्हन बनने से महिला ने किया इंकार, दबंगों ने फिर निर्वस्त्र कर पीटा

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि दबंग ने उसके शरीर से एक-एक कर कपड़े उतार दिए। जब कोई कपड़ा नहीं बचा तो वह घसीट कर पीटने लगा.. और पढ़ें