पुलिस भर्ती परीक्षा : परीक्षार्थियों के लिए खुशखबरी, मुफ्त बस सेवा शुरू

परीक्षार्थियों के लिए खुशखबरी, मुफ्त बस सेवा शुरू
सोशल मीडिया | झांसी-ललितपुर रूट पर 30 रोडवेज बसें, परीक्षा के लिए विशेष व्यवस्था

Aug 22, 2024 07:48

23 अगस्त से शुरू होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर प्रशासन ने परीक्षार्थियों की सुविधा का पूरा ध्यान रखा है। परिवहन विभाग ने परीक्षा केंद्र तक पहुंचने के लिए मुफ्त बस सेवा शुरू करने का निर्णय लिया है।

Aug 22, 2024 07:48

Jhansi News : झांसी में 23 अगस्त से शुरू होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर परिवहन विभाग ने परीक्षार्थियों के लिए विशेष व्यवस्था की है। झांसी से ललितपुर तक आने-जाने के लिए रोडवेज बसों की संख्या बढ़ा दी गई है। अब परीक्षार्थी मुफ्त में बस से सफर कर सकेंगे।

पहले इस रूट पर केवल 5 रोडवेज बसें चलती थीं, लेकिन परीक्षा को देखते हुए परिवहन विभाग ने 30 बसों का संचालन करने का निर्णय लिया है। यह फैसला परीक्षार्थियों की बड़ी संख्या को ध्यान में रखते हुए लिया गया है।

परीक्षार्थियों के लिए सुविधा:
मुफ्त बस यात्रा: परीक्षार्थियों को बस में सफर करने के लिए प्रवेश पत्र की फोटो कॉपी दिखानी होगी।
बसों की संख्या में इजाफा: परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए बसों की संख्या में काफी इजाफा किया गया है।
सभी कर्मचारियों को दिए गए आदेश: रोडवेज के सभी कर्मचारियों को परीक्षा के दौरान विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए गए हैं।

रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस भर्ती परीक्षा के चलते झांसी और ललितपुर के बीच 30 रोडवेज बसें चलाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि परीक्षार्थियों को किसी भी तरह की परेशानी न हो, इसके लिए सभी आवश्यक इंतजाम किए गए हैं।
 

Also Read

पदक विजेताओं की अंतिम   सूची जारी, छात्र-छात्राओं में काफी उत्साह

19 Sep 2024 01:02 PM

झांसी बुंदेलखंड विवि 29वें दीक्षांत समारोह की तैयारियों में जुटा : पदक विजेताओं की अंतिम सूची जारी, छात्र-छात्राओं में काफी उत्साह

झांसी के बुंदेलखंड विश्वविद्यालय ने 29वें दीक्षांत समारोह के लिए पदक विजेताओं की सूची जारी कर दी है। निमरा खान को कुलाधिपति स्वर्ण पदक सहित तीन पदक मिलेंगे। छात्राओं ने कुल पदकों में से अधिकांश हासिल किए हैं। और पढ़ें