ललितपुर में सनसनीखेज वारदात : भांजी की शादी में आए युवक की जीजा ने की निर्मम हत्या, मचा हड़कंप

भांजी की शादी में आए युवक की जीजा ने की निर्मम हत्या, मचा हड़कंप
UPT | मौके पर पुलिस

Apr 24, 2024 13:40

यूपी के ललितपुर जिले में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। यहां के थाना पाली क्षेत्र के ग्राम दुधाई निवासी 20 वर्षीय शैलेन्द्र सिंह की मंगलवार शाम को अपनी ही भांजी की शादी में बेरहमी से हत्या कर दी गई।

Apr 24, 2024 13:40

Lalitpur News : यूपी के ललितपुर जिले में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। यहां के थाना पाली क्षेत्र के ग्राम दुधाई निवासी 20 वर्षीय शैलेन्द्र सिंह की मंगलवार शाम को अपनी ही भांजी की शादी में बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोप है कि शादी में शामिल होने आए शैलेन्द्र को उसके ही जीजा संजय सिंह और उसके परिजनों ने मिलकर पीटा और फिर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। जहां इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है और लोगों में रोष व्याप्त है।

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, शैलेन्द्र सिंह मंगलवार दोपहर में ललितपुर कोतवाली के मोहल्ला नेहरूनगर स्थित बच्चा जेल के पास रहने वाली अपनी बुआ की लड़की यानी भांजी की शादी में शामिल होने आया था। शाम करीब साढ़े 6 बजे किसी बात को लेकर उसका विवाद उसके जीजा संजय सिंह से हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों में मारपीट भी हुई, हालांकि मौजूद लोगों ने उस समय बीच-बचाव कर दिया था। जिसके बाद में जब संजय वहां से जाने लगा तो उसके कुछ रिश्तेदार उसे वापस ले आए और शादी स्थल पर ले गए। यहां संजय और उसके घर की महिलाओं ने शैलेन्द्र की जमकर पिटाई की। वे चप्पलों और ईंटों से उस पर वार कर रहे थे। लोग बीच-बचाव करने लगे, लेकिन उससे पहले ही संजय ने शैलेन्द्र के गले पर किसी धारदार हथियार से जानलेवा वार कर दिया।

अस्पताल ले जाते हुए युवक ने तोड़ा दम
इस हमले में गंभीर रूप से घायल शैलेन्द्र वहीं गिर पड़ा। उसके परिजनों ने उसे तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का आरोप है कि शैलेन्द्र को शादी में इसलिए बुलाया गया था ताकि उस पर हमला किया जा सके। पुलिस के मुताबिक, शैलेन्द्र तीन भाइयों में सबसे छोटा था और ट्रक चालक का काम करता था। वह सोमवार को ही ट्रक लेकर बाहर गया हुआ था, लेकिन आरोपियों ने उसे शादी में शामिल होने के बहाने बुलाकर साजिश के तहत उसकी हत्या कर दी। इस सनसनीखेज घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन आरोपी संजय सिंह और उसके रिश्तेदार वहां से भाग निकले। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है और आगे की जांच कर रही है। खुशी के मौके पर रिश्तेदार ने ही युवक को इतनी बेरहमी से मार डाला।

Also Read

ऑनलाइन हाजिरी के विरोध में शिक्षक आज काली पट्टी बांधकर पढ़ाएंगे

8 Jul 2024 07:34 AM

झांसी Jhansi News : ऑनलाइन हाजिरी के विरोध में शिक्षक आज काली पट्टी बांधकर पढ़ाएंगे

झांसी में बेसिक शिक्षा परिषद के शिक्षक ऑनलाइन हाजिरी के नए आदेश के खिलाफ लामबंद हो गए हैं। सोमवार को काली पट्टी बांधकर वे शिक्षण कार्य करेंगे और 11 जुलाई को मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपेंगे। शिक्षकों का कहना है कि विभाग पहले अपना कामकाज ऑनलाइन करे, फिर उनकी उपस्थिति ऑनलाइन दर्ज ... और पढ़ें