झांसी में अमित शाह की रैली : विपक्ष को बताया देसी अंग्रेज, बोले- 'राहुल बाबा के इंडी अलायंस का सूपड़ा साफ'

विपक्ष को बताया देसी अंग्रेज, बोले- 'राहुल बाबा के इंडी अलायंस का सूपड़ा साफ'
UPT | अमित शाह की रैली

May 18, 2024 14:38

ललितपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने झांसी लोकसभा साट से भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि भाषण की शुरूआत में उन्होंने झांसी के प्रसिद्ध मंदिरों को प्रणाम किया...

May 18, 2024 14:38

Lalitpur News : गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को झांसी लोकसभा क्षेत्र के ललितपुर में पहुंचे। ललितपुर के तुवन मंदिर का मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। झांसी में संबोधन के बाद अमित शाह बांदा रैली के लिए निकलेंगे। झांसी और बांदा लोकसभा क्षेत्र में शनिवार शाम के बाद चुनाव प्रचार थम जाएगा। इन सीटों पर 20 मई को मतदान होगा।

'मोदी 270 सीटें लेकर तीसरी सेंचुरी की तरफ बढ़े'
ललितपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने झांसी लोकसभा साट से भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि भाषण की शुरूआत में उन्होंने झांसी के प्रसिद्ध मंदिरों को प्रणाम किया। उन्होंने महारानी झांसी और छलकारी बाई का बलिदान याद किया। अमित शाह ने विपक्ष को देसी अंग्रेज बताते हुए उनपर तंज कसा। उन्होंने कहा कि चार चरण में पीएम मोदी 270 सीटें लेकर तीसरी सेंचुरी की तरफ आगे बढ़ गए। राहुल बाबा के इंडी अलायंस का सूपड़ा साफ हो गया है। पीएम मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

गर्मी बढ़ते ही बैंकॉक और थाईलैंड भाग जाते हैं राहुल बाबा
अमित शाह ने कहा कि 10 साल तक सोनिया मनमोहन सरकार चली तो 12 लाख करोड़ के घोटाले, भ्रष्टाचार करे। दूसरी तरफ पीएम मोदी 23 साल तक मुख्यमंत्री रहे उनपर कोई आरोप नहीं लगा पाया। यह मुकाबला चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए राहुल,अखिलेश और गरीब चाय वाले के घर में पैदा हुए नरेंद्र मोदी के बीच में है। एक तरफ थोड़ी गर्मी बढ़ते ही बैंकॉक, थाईलैंड जाने वाले राहुल बाबा हैं। दूसरी तरफ 23 साल से एक भी छुट्टी लिए दीवाली के दिन सरहद पर जवानों के साथ बिताने वाला नरेंद्र मोदी है। इन दो गुटों के बीच आपको तय करना है।

यह देश के विकास का चुनाव
अमित शाह ने कहा कि एक तरफ राम भक्तों पर गोली चलाने वाली समाजवादी पार्टी है और दूसरी तरफ राम मंदिर बनाने वाले नरेंद्र मोदी हैं। उन्होंने कहा कि इनका राजनीति में एक ही मकसद है। लालू यादव को अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है। उद्धव को अपने बेटे को मुख्यमंत्री, शरद पवार को अपनी बेटी को मुख्यमंत्री और सोनिया गांधी को अपने बेटे को प्रधानमंत्री बनाना है। यह चुनाव देश के विकास का चुनाव है।

10 वर्ष से झांसी लोकसभा सीट पर बीजेपी का कब्जा
आपको बता दें कि पिछले 10 वर्ष से झांसी लोकसभा सीट पर बीजेपी का कब्जा है। बीजेपी ने इस बार के चुनाव में हैट्रिक लगाने की तैयारी में है। भाजपा ने इस बार  मौजूदा सांसद अनुराग शर्मा पर भरोसा जताया है। इंडी गठबंधन में यह सीट कांग्रेस के खाते में आई है। कांग्रेस ने अपने पूर्व सांसद प्रदीप जैन को मैदान में उतारा है, जबकि बीएसपी ने एडवोकेट राकेश कुशवाहा को उम्मीदवार बनाया है।झांसी संसदीय क्षेत्र में विधानसभा की कुल 5 सीटें शामिल हैं। ये सीटें हैं - झांसी नगर, बबीना, मऊरानीपुर, ललितपुर और महरौनी हैं।

Also Read

हाईवे किनारे बिना अनुमति से बने भवनों पर सुप्रीम कोर्ट की सड़क सुरक्षा समिति का नोटिस

5 Jul 2024 10:20 AM

झांसी Jhansi News : हाईवे किनारे बिना अनुमति से बने भवनों पर सुप्रीम कोर्ट की सड़क सुरक्षा समिति का नोटिस

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) ने हाईवे किनारे बिना अनुमति से बने मकान, दुकान और ढाबों पर गंभीर कार्रवाई करने की तैयारी की है। सुप्रीम कोर्ट की सड़क सुरक्षा समिति ने नई दिशा-निर्देश जारी की हैं, जिसका उद्देश्य हाईवे पर बढ़ती दुर्घटनाओं को कम करना है। और पढ़ें