ललितपुर हादसा : ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 24 मजदूर घायल

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 24 मजदूर घायल
UPT | 24 मजदूर घायल

Oct 13, 2024 13:57

ललितपुर जिले के ग्राम राजघाट में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक ट्रैक्टर ट्रॉली 15 फीट गहरे नाले में गिर गई, जिससे 24 मजदूर घायल हो गए। अधिक जानकारी के लिए पढ़ें।

Oct 13, 2024 13:57

Lalitpur News : ललितपुर जिले के ग्राम राजघाट में शनिवार रात एक दिल दहला देने वाली घटना में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर 15 फीट गहरे नाले में गिर गई। इस हादसे में ट्रॉली में सवार 24 मजदूर घायल हो गए, जिनमें ज्यादातर महिलाएं थीं।

क्या हुआ?
मध्य प्रदेश के जिला अशोक नगर के थाना चंदेरी के ग्राम हिरावल से मूंगफली की थ्रेसिंग का काम करके लौट रहे ये मजदूर राजघाट के पास पहुंचे थे कि अचानक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे स्थित पुलिया को तोड़ते हुए नाले में जा गिरी। नाले में कीचड़ भरा होने के कारण कई मजदूरों को गंभीर चोटें नहीं आईं, लेकिन 24 लोग घायल हुए।

घायलों की हालत
सभी घायलों को तुरंत जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी स्थिति का आकलन किया। हालत गंभीर होने के कारण हरिकिशन, कल्याण और महेंद्र सहरिया को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। बाकी घायलों का इलाज जारी है।

प्रशासन की कार्रवाई
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया और दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी गई।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी का बयान
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. इम्तियाज अहमद ने बताया कि सभी घायलों का इलाज जारी है और उनकी पूरी स्थिति पर नजर रखी जा रही है। उन्होंने कहा कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं से बचा जा सके।

Also Read