Jhansi News : झांसी-बीना रेलमार्ग पर बड़ा हादसा टला, ओएचई टूटने से यातायात बाधित

झांसी-बीना रेलमार्ग पर बड़ा हादसा टला, ओएचई टूटने से यातायात बाधित
UPT | ओएचई टूटने से यातायात बाधित

Oct 21, 2024 00:34

झांसी-बीना रेलमार्ग पर ओएचई टूटने से रविवार को रेल यातायात बाधित हुआ। कई ट्रेनें रद्द हुईं और यात्रियों को परेशानी हुई। अधिक जानकारी के लिए पढ़ें।

Oct 21, 2024 00:34

Jhansi News : झांसी-बीना रेलमार्ग पर रविवार सुबह 8.24 बजे एक बड़ा हादसा टल गया। जाखलौन स्टेशन के पास मालगाड़ी के इंजन पर ओवर हेड इक्यूपमेंट (ओएचई) केबल टूटकर गिर गई। इस घटना से अप, डाउन और तीसरी लाइन का रेल यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया।

कई ट्रेनें हुईं रद्द 
ओएचई क्षतिग्रस्त होने के कारण लोकमान्य तिलक-गोरखपुर स्पेशल एक्सप्रेस को धौर्रा स्टेशन, कामयानी एक्सप्रेस को मोहासा स्टेशन और छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस, समता एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक-गोरखपुर एक्सप्रेस, महामना एक्सप्रेस समेत कई अन्य ट्रेनों को बीना स्टेशन पर रोक दिया गया।

डेढ़ घंटे तक रहा यातायात बाधित 
यह घटना बेहद गंभीर थी और इससे यात्रियों को काफी परेशानी हुई। रेलवे के अधिकारियों ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर मरम्मत कार्य शुरू किया। लगभग डेढ़ घंटे के प्रयास के बाद सुबह 10.16 बजे रेल यातायात को बहाल किया जा सका।

पीआरओ ने दी जानकारी 
रेलवे के पीआरओ मनोज कुमार सिंह ने बताया कि ओएचई क्षतिग्रस्त होने के कारण यातायात प्रभावित हुआ था। उन्होंने बताया कि मरम्मत कार्य जल्द से जल्द पूरा कर लिया गया और यातायात को बहाल कर दिया गया।

Also Read

बोला-साहब, पत्नी रोज पीती है शराब, मुझे भी जबरदस्ती पिलाती है, इस महंगाई में रोज दारू कैसे पिलाऊं 

21 Oct 2024 02:38 AM

झांसी परिवार परामर्श केंद्र में पति ने लगाई गुहार : बोला-साहब, पत्नी रोज पीती है शराब, मुझे भी जबरदस्ती पिलाती है, इस महंगाई में रोज दारू कैसे पिलाऊं 

वीरांगना नगर में रहने वाले पति का आरोप है कि शाम होते ही उसकी पत्नी शराब पीने लगती है। इसके साथ ही उसे भी जबरदस्ती शराब पिलाकर नशे में कर देती है। वह रोज-रोज इस महंगाई में पत्नी को शराब नहीं पिला सकता है, लेकिन पत्नी रोज शराब पीने की जिद करती है। और पढ़ें