झांसी-शिवपुरी हाईवे पर भीषण सड़क हादसा : पिकनिक मना रहे युवकों की कार पलटी, दो की मौत

पिकनिक मना रहे युवकों की कार पलटी, दो की मौत
फ़ाइल फोटो | हादसे में दो की मौत

Sep 06, 2024 21:03

झांसी-शिवपुरी हाईवे पर रविवार दोपहर एक भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य घायल हो गए। हादसा उस समय हुआ..

Sep 06, 2024 21:03

Jhansi News : झांसी-शिवपुरी हाईवे पर रविवार दोपहर एक भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य घायल हो गए। हादसा उस समय हुआ जब पिकनिक मनाने निकले युवकों की कार अचानक सड़क पर आए जानवरों के झुंड से टकरा गई और पलट गई।

हादसे के कारण
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दोपहर करीब डेढ़ बजे जब युवक झांसी-शिवपुरी हाईवे पर करेरा के काली पहाड़ी गांव के अलकनंदा होटल के पास पहुंचे, तो अचानक सड़क पर जानवरों का एक बड़ा झुंड आ गया। कार का चालक जानवरों को बचाने की कोशिश में कार से नियंत्रण खो बैठा और कार सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई।

घायलों की स्थिति
हादसे में मारे गए युवकों की पहचान झांसी कोतवाली के उन्नाव गेट बाहर निवासी चंदू खान (19) और मनीष राय (23) के रूप में हुई है। दोनों युवक अपने दोस्तों के साथ शिवपुरी में वाटरफॉल जाकर पिकनिक मनाने गए थे। हादसे में घायल हुए अन्य युवकों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस की कार्रवाई
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

Also Read

झांसी मेडिकल कॉलेज में आवागमन व्यवस्था में बदलाव, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

18 Sep 2024 08:50 AM

झांसी Jhansi News : झांसी मेडिकल कॉलेज में आवागमन व्यवस्था में बदलाव, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

झांसी मेडिकल कॉलेज में आवागमन व्यवस्था में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। कॉलेज प्रशासन ने परिसर में सुरक्षा और यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए कई नए नियम लागू करने का फैसला लिया है। और पढ़ें