झांसी में चौकी से 50 मीटर दूर चोरी : आइसक्रीम खाई, लाखों रुपये और सोने की अंगूठी उड़ाई, सीसीटीवी में कैद

आइसक्रीम खाई, लाखों रुपये और सोने की अंगूठी उड़ाई, सीसीटीवी में कैद
UPT | झांसी में चौकी से 50 मीटर दूर चोरी

Jul 01, 2024 01:43

झांसी में एक चौंकाने वाली चोरी की घटना सामने आई है, जहां एक चोर ने पुलिस चौकी से मात्र 50 मीटर दूर स्थित दुकान में घुसकर पहले आइसक्रीम और चॉकलेट का मजा लिया और फिर ढाई लाख रुपये और सोने की अंगूठी चुराकर फरार हो गया।

Jul 01, 2024 01:43

Jhansi News : उत्तर प्रदेश के झांसी में एक अनोखी चोरी की घटना ने सबको हैरान कर दिया है। कोतवाली के ओरछा गेट पुलिस चौकी से महज 50 मीटर दूर स्थित एक दुकान में एक चोर ने पहले आइसक्रीम और चॉकलेट का मजा लिया और फिर लाखों रुपये की चोरी कर ली। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिससे चोर का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है। दुकान के मालिक अरविंद साहू ने बताया कि जब उन्होंने दुकान की जांच की तो देखा कि चोर ने दुकान में घुसकर आइसक्रीम और चॉकलेट खाई और फिर दुकान में रखा कैश और सोने की अंगूठी लेकर भाग गया।
 
निर्माणाधीन मकान से हुई दुकान में चोरी
झांसी के खुशीपुरा निवासी अरविंद साहू, जिनकी ओरछा गेट के अंदर छनियापुरा चौराहे पर आरडी केक एंड आइसक्रीम पार्लर के नाम से दुकान है, ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 10:30 बजे उन्होंने अपनी दुकान बंद की थी। रात 1.15 बजे एक चोर पड़ोस में बन रहे निर्माणाधीन मकान की छत से उनकी दुकान की छत पर आया और चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर ने अपने मुंह को माक्स और तौलिये से ढक रखा था, जिससे उसकी पहचान मुश्किल हो रही है।
 
सीसीटीवी कैमरों ने उगला चोर का राज
इस चोरी की घटना की पूरी रिकॉर्डिंग सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। कैमरों में साफ दिखाई दे रहा है कि चोर ने पहले दुकान में रखी आइसक्रीम और चॉकलेट का लुत्फ उठाया और फिर कैश काउंटर से ढाई लाख रुपये और एक सोने की अंगूठी चुरा ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोर को पकड़ लिया जाएगा और मामले की पूरी जांच की जाएगी। अरविंद साहू और उनकी दुकान के कर्मचारी इस घटना से काफी सदमे में हैं और उन्होंने पुलिस से जल्दी कार्रवाई की मांग की है। 

Also Read

ट्रेन के कोच में आगरा के मुसाफिर की लाश मिली

1 Jul 2024 06:40 PM

झांसी गोवा से दिल्ली मौत का सफर : ट्रेन के कोच में आगरा के मुसाफिर की लाश मिली

अजय मूल रूप से आगरा के विजय नगर कॉलोनी के निवासी थे। वर्तमान में परिवार के साथ दिल्ली के द्वारका में रह रहे थे। वे गोवा में पेंटर का काम करने गए थे। तीन महीने बाद घर लौट रहे थे... और पढ़ें