Agra News : गाय बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई कार, हादसे में तीन दोस्तों की मौत, परिजनों में छाया मातम

गाय बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई कार, हादसे में तीन दोस्तों की मौत, परिजनों में छाया मातम
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 02, 2024 02:02

बासौनी के पुरा नीमडाडा गांव के तीन दोस्त विपिन (उम्र-26 वर्ष) पुत्र सुरेश, श्याम सुंदर (उम्र-30 वर्ष) पुत्र राम अवतार, सूरज (उम्र-22 वर्ष) पुत्र मुन्नालाल सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे कार से बटेश्वर की ओर से घर वापस लौट रहे थे।

Jul 02, 2024 02:02

Agra News : जिले के बासौनी के पुरा नीमडाडा गांव के तीन दोस्त विपिन (उम्र-26 वर्ष) पुत्र सुरेश, श्याम सुंदर (उम्र-30 वर्ष) पुत्र राम अवतार, सूरज (उम्र-22 वर्ष) पुत्र मुन्नालाल सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे कार से बटेश्वर की ओर से घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया। बाह के बिजकौली में पेड़ से टकराने से तेज रफ्तार कार के परखच्चे उड़ गये। कार में फंसे बासौनी के पुरा नीमडाडा गांव के रहने वाले तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई।

परिजनों में छाया मातम
आसपास के लोगों के अनुसार, बीच सड़क पर आई गाय को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर कार पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ने तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिए हैं। मौत की खबर सुनते ही मृतकों के परिवारों में मातम छा गया।

कार से बटेश्वर की ओर से लौट रहे थे घर
बासौनी के पुरा नीमडाडा गांव के तीन दोस्त विपिन (26) पुत्र सुरेश, श्याम सुंदर (30) पुत्र राम अवतार, सूरज (22) पुत्र मुन्नालाल सोमवार की रात कार से बटेश्वर की ओर से घर लौट रहे थे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से फंसे लोगों को बाहर निकाल कर एंबुलेंस की मदद से बाह सीएचसी भिजवाया। जहां पर चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। सीएचसी पर शव देख लोगों में कोहराम मच गया। 

Also Read

हाथरस की घटना पर केंद्रीय मंत्री ने कहा- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा, मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे प्रो.बघेल

3 Jul 2024 11:18 PM

आगरा Agra News : हाथरस की घटना पर केंद्रीय मंत्री ने कहा- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा, मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे प्रो.बघेल

हाथरस में हुए हादसे ने सैकड़ों लोगों की जान ले ली है, इसमें आगरा, अलीगढ़, हाथरस, एटा, कासगंज, राजस्थान और मध्य प्रदेश के लोग शामिल रहे। मृतकों की परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है... और पढ़ें