झांसी में भीषण सड़क हादसा : मौसी-भतीजे और डॉक्टर की मौत, पुलिस भर्ती परीक्षा का सपना अधूरा रहा

मौसी-भतीजे और डॉक्टर की मौत, पुलिस भर्ती परीक्षा का सपना अधूरा रहा
सोशल मीडिया | झांसी सड़क हादसा

Aug 31, 2024 08:24

झांसी में भीषण सड़क हादसे में युवती, उसके भतीजे और पशु डॉक्टर की मौत हो गई। युवती ललितपुर में पुलिस भर्ती परीक्षा देने गई थी। हादसे के कारण और विवरण जानने के लिए पढ़ें।

Aug 31, 2024 08:24

Jhansi News : झांसी के बबीना थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें एक युवती, उसका भतीजा और एक पशु डॉक्टर की दर्दनाक मौत हो गई।

ये है पूरा मामला
हादसे में मारी गई युवती, ऋतु यादव (28), ललितपुर में पुलिस भर्ती परीक्षा देने गई थी। परीक्षा देने के बाद वह अपने भतीजे विवेक यादव (23) के साथ एक पशु डॉक्टर की कार में घर लौट रही थी। कार तेज रफ्तार में होने के कारण डिवाइडर से टकराकर सड़क किनारे जा गिरी। हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

दोनों बस से ललितपुर गए थे
ऋतु यादव जालौन के एट थाना क्षेत्र की रहने वाली थी और कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रही थी। विवेक यादव मोंठ थाना क्षेत्र का रहने वाला था। दोनों बस से ललितपुर गए थे और परीक्षा देने के बाद पशु डॉक्टर आशीष तिवारी की कार से घर लौट रहे थे।

पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचे 
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों को झांसी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने ऋतु और विवेक को मृत घोषित कर दिया। पशु डॉक्टर आशीष तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई थी।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल 
हादसे की खबर सुनकर पीड़ितों के परिवारजन सदमे में हैं। ऋतु के पिता खेती करते हैं और विवेक के मामा श्रीकांत का परिवार बुढ़ावली गांव में रहता है। पशु डॉक्टर आशीष तिवारी की तीन छोटी-छोटी बेटियां हैं।
 

Also Read

पदक विजेताओं की अंतिम   सूची जारी, छात्र-छात्राओं में काफी उत्साह

19 Sep 2024 01:02 PM

झांसी बुंदेलखंड विवि 29वें दीक्षांत समारोह की तैयारियों में जुटा : पदक विजेताओं की अंतिम सूची जारी, छात्र-छात्राओं में काफी उत्साह

झांसी के बुंदेलखंड विश्वविद्यालय ने 29वें दीक्षांत समारोह के लिए पदक विजेताओं की सूची जारी कर दी है। निमरा खान को कुलाधिपति स्वर्ण पदक सहित तीन पदक मिलेंगे। छात्राओं ने कुल पदकों में से अधिकांश हासिल किए हैं। और पढ़ें