सनसनीखेज वारदात : एक रात की दुल्हन बनने से महिला ने किया इंकार, दबंगों ने फिर निर्वस्त्र कर पीटा

एक रात की दुल्हन बनने से महिला ने किया इंकार, दबंगों ने फिर निर्वस्त्र कर पीटा
UPT | Symbolic Photo

Sep 21, 2024 20:38

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि दबंग ने उसके शरीर से एक-एक कर कपड़े उतार दिए। जब कोई कपड़ा नहीं बचा तो वह घसीट कर पीटने लगा..

Sep 21, 2024 20:38

Jhansi News : उत्तर प्रदेश के झांसी से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक रात की दुल्हन बनने से इंकार करने पर दबंग ने महिला को निर्वस्त्र कर घसीट-घसीट कर पीटा। पीड़िता ने यह आरोप लगाए हैं, प्रधान ने उसे बचाया तो दबंग धमकी देकर भाग निकला। बाद में गांव महिलाओं ने गोल घेरा बनाकर उसे कपड़े पहनाए। मामले में पीड़िता ने शिकायत करवाई है, मामले में एसपी ग्रामीण गोपीनाथ ने बताया कि आरोपों की जांच की जा रही है।

समझिए पूरा मामला
बता दें महिला का पति दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। महिला गांव में दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहकर जनरल स्टोर की दुकान चलाती है। शनिवार (21 सितंबर ) को वह में दुकान थी, तभी पड़ोस का एक दबंग युवक दुकान में घुस आया और  अकेली पाकर महिला से अश्लील बातें करने लगा। वह गलत काम के लिए दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर गांव में न रहने की धमकी देने लगा। जब उनसे मना किया तो वह गाली गलौज करता हुआ, महिला के बाल पकड़कर दुकान से सड़क पर खींच लाया।


मामले की जांच जारी
पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि दबंग ने उसके शरीर से एक-एक कर कपड़े उतार दिए। जब कोई कपड़ा नहीं बचा तो वह घसीट कर पीटने लगा। जिससे उसके प्राइवेट पार्ट पर चोटें आई। मां को पिटता देख बच्चे बिलख पड़े। वहीं दबंग के डर से लोग भी बचाने की हिम्मत नहीं जुटा सके।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना प्रधान को दी। मौके पर पहुंचे प्रधान नईम ने किसी तरह महिला को बचाया। बाद में दबंग धमकी देकर भाग निकला। पीड़िता ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की।

Also Read