advertisements
advertisements

कानपुर से बड़ी खबर : राखी मंडी में भीषण आग, 100 से ​अधिक झोपड़ी, गोदाम और दुकानें खाक

राखी मंडी में भीषण आग, 100 से ​अधिक झोपड़ी, गोदाम और दुकानें खाक
UPT | कानपुर की राखी मंडी में लगी भीषण आग

Apr 02, 2024 12:10

कानपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां आज यानि मंगलवार की सुबह कानपुर की राखी मंडी में भीषण आग लग गई। इस हादसे से 100 से अधिक झोपड़ी, कबाड़ के गोदाम और दुकानें जलकर खाक हो गईं...

Apr 02, 2024 12:10

Kanpur News : कानपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां आज यानि मंगलवार की सुबह कानपुर की राखी मंडी में भीषण आग लग गई। इस हादसे से 100 से अधिक झोपड़ी, कबाड़ के गोदाम और दुकानें जलकर खाक हो गईं। बता दें, आग की लपटें करीब 50 फीट ऊंची उठ रही हैं। जिसके चलते लोगों में हड़कंप मच गया। कई लोगों ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई।

3 किलोमीटर दूर से ही दिख रहा है धुएं का गुबार
जूही खलवा पुल के पास की बस्ती आग की चपेट में है। 3 किलोमीटर दूर से ही धुएं का गुबार दिख रहा है। सूचना पर 6 से अधिक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। चारो तरफ से घेराबंदी कर के आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन, आग बढ़ती ही जा रही है।

इन जगहों से भी मंगवाई फायर ब्रिगेड की गाड़ियां
इस आग को बुझाने के लिए कानपुर के फजलगंज के साथ ही किदवई नगर, लाटूश रोड और चकेरी समेत अन्य फायर स्टेशन से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मंगाई गई हैं। वहीं, मौके पर सीएफओ और कई थाने की फोर्स मौजूद है। आग बुझाने के साथ ही राहत कार्य शुरू कर दिया गया है।

Also Read

इटावा के रचित ने किया जिला टॉप तो कानपुर की छात्राओं ने लहराया परचम, पढ़े ये स्टोरी

20 Apr 2024 06:16 PM

कानपुर नगर UP Board Result 2024 : इटावा के रचित ने किया जिला टॉप तो कानपुर की छात्राओं ने लहराया परचम, पढ़े ये स्टोरी

यूपी बोर्ड की परीक्षा परिणाम में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में कानपुर देहात की टॉप टेन सूची में जगह बनाने में बालिकाओं ने बाजी मारी। हाईस्कूल में 19 बालिकाएं टॉप टेन सूची... और पढ़ें