Loksabha Elections-2024 : चुनाव परिणाम आने से पहले सामने आया चौकाने वाला वीडियो, जानें क्या है पूरा मामला

चुनाव परिणाम आने से पहले सामने आया चौकाने वाला वीडियो, जानें क्या है पूरा मामला
UPT | लड्डू बनाते भाजपा कार्यकर्ता।

Jun 03, 2024 21:05

लोकसभा 2024 के चुनाव का परिणाम कल यानी मंगलवार को आने वाला है।मंगलवार को सुबह 8 बजे से मतगणना की प्रक्रिया शुरू होनी है और शाम तक यह भी साफ हो जाएगा कि देश में किस पार्टी की सरकार बनने वाली है ,हालांकि मतगणना के बाद परिणाम कुछ भी आये लेकिन बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओं को उम्मीद है कि एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनने वाली है।

Jun 03, 2024 21:05

Kanpur News : लोकसभा चुनाव का परिणाम कल यानी मंगलवार को आने वाला है। मंगलवार को सुबह 8 बजे से मतगणना की प्रक्रिया शुरू होनी है और शाम तक यह भी साफ हो जाएगा कि देश में किस पार्टी की सरकार बनने वाली है। हालांकि मतगणना के बाद परिणाम कुछ भी आए लेकिन बीजेपी के कार्यकर्ताओं को उम्मीद है कि एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनने वाली है। जिसका एक उदाहरण भी सामने आया है। मतगणना के परिणाम से पहले ही बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने 21क्विंटल मिठाई का ऑर्डर दे दिया है, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल वीडियो में भाजपा से कानपुर के दक्षिण जिला अध्यक्ष अपने कई कार्यकर्ताओं के साथ लड्डू बनाते हुए देखे जा सकते हैं।
लोकसभा चुनाव के परिणाम के नतीजे का सभी को बेसब्री से इंतजार है। मतदाताओं की माने तो उनका कहना है कि इस बार कांटे का चुनाव है। इंडिया गठबंधन और भाजपा दोनों ही अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही है। जहां एक ओर बीजेपी 400 पार का नारा दे रही है तो वही इंडिया गठबंधन भी सरकार बनाने का दावा कर रही है। लेकिन परिणाम आने से पहले ही बीजेपी के कार्यकर्ताओं को पूरी उम्मीद है कि 2024 में एक बार फिर से मोदी सरकार आने वाली है। कार्यकर्ताओं ने चुनाव परिणाम आने से पहले ही 21 क्विंटल मिठाई का ऑर्डर देकर लड्डू तैयार करवा रहे हैं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है। वायरल वीडियो में कानपुर दक्षिण जिला अध्यक्ष शिवराम सिंह अपने कई कार्यकर्ताओं के साथ तख्त में बैठ कर मिठाई बनाते हुए नजर आ रहे हैं। इससे साफ नजर आ रहा है कि चुनाव परिणाम आने से पहले ही कार्यकर्ताओं में कितना उत्साह है और कहीं न कहीं उनको उम्मीद है कि एक बार फिर से मोदी सरकार बनने वाली है ।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान कानपुर दक्षिण जिला अध्यक्ष शिवराम सिंह ने बताया कि कल गल्ला मंडी स्थित मतगणना केंद्र में वोटो की गिनती होगी। कानपुर शहर से बीजेपी के प्रत्याशी भारी बहुमतों से अपनी जीत हासिल करेंगे। वही इस बार बीजेपी 400 का लक्ष्य पर करके एक बार फिर से सरकार बनाएगी। इसको लेकर अभी से ही कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है और कल आने वाले परिणामों को लेकर अभी से ही सभी ने तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। 

Also Read

फिर आया धर्मांतरण का मामला, शादी के बाद बलात्कार का आरोप, जानें पूरी कहानी...

8 Jul 2024 05:40 PM

कानपुर नगर Kanpur News : फिर आया धर्मांतरण का मामला, शादी के बाद बलात्कार का आरोप, जानें पूरी कहानी...

कानपुर में धर्मांतरण का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कानपुर में लगातार धर्मांतरण के मामले सामने आ रहे हैं। कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र में एक बार फिर धर्मांतरण का मामला सामने आया है। इस बार... और पढ़ें