लग्जरी कार में आए चोर : कानपुर की डेयरी से चुरा ले गए इतनी बकरियां, घटना सीसीटीवी में कैद

कानपुर की डेयरी से चुरा ले गए इतनी बकरियां, घटना सीसीटीवी में कैद
UPT | डेयरी से चुरा ले गए बकरियां

Jun 12, 2024 17:41

उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के तिलसड़ा गांव में बकरियां चुराने का मामला सामने आया है। गांव में एक डेयरी फार्म से एसयूवी सवार चोरों ने 16 बकरियां चुरा लीं...

Jun 12, 2024 17:41

Kanpur News : उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के तिलसड़ा गांव में बकरियां चुराने का मामला सामने आया है। गांव में एक डेयरी फार्म से एसयूवी सवार चोरों ने 16 बकरियां चुरा लीं। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बकरी चोरों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह है पूरा मामला
घटना रविवार रात की है। चोर देर रात लग्जरी कार से आए और डेयरी में बंधी बकरी चोरी कर ली।  घाटमपुर थानाक्षेत्र के तिलसड़ा गांव की रहनी वाली पूनम साहू ने घर पर ही डेयरी फार्म खोल रखा है। रात को वह सोने चली गई। इस दौरान एक्सूवी कार से चोर आए और बकरी खोल-खोल कर कार के अंदर रख ली।
इतनी बकरियां चुराई
पूनम साहू का कहना है कि चोरों ने 16 बकरी और 5 बच्चे चोरी कर लिए। देर रात इसके घर के सामने एक कार रूकी और इधर-उधर देखा। कार सवार चोर ताला तोड़कर डेयरी के अंदर घुस गए और बकरी पार करा ले गए।

पुलिस का बयान
पीड़ित ने मामले की घाटमपुर थाने में तहरीर दी। घाटमपुर थानाप्रभारी का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर खुलासा किया जाएगा।

Also Read

नालों की साफ सफाई को लेकर महापौर ने जताई नाराजगी, नगर निगम के अधिकारियों को लगाई फटकार

8 Jul 2024 06:56 PM

कानपुर नगर Kanpur News :  नालों की साफ सफाई को लेकर महापौर ने जताई नाराजगी, नगर निगम के अधिकारियों को लगाई फटकार

कानपुर में बारिश के दौरान लगातार इलाकों में जलभराव की समस्या से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। और पढ़ें