advertisements
advertisements

लोकसभा चुनाव-2024 : अखिलेश यादव ने पूर्व मंत्री सहित कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल होने पर दी बधाई

अखिलेश यादव ने पूर्व मंत्री सहित कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल होने पर दी बधाई
UPT | मंच पर बोलते अखिलेश यादव

May 08, 2024 02:50

औरेया में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने रामजी शुक्ला को धन्यवाद प्रेषित कर सभी चर्चाओं पर विराम लगा दिया।

May 08, 2024 02:50

Auraiya News (Vishal Tripathi) : सोशल मीडिया पर सपा पार्टी के कार्यकर्ता और नेताओं की वीडियो वायरल हो रहे थे। जिसमें पूर्व मंत्री और विधायक रामजी शुक्ला द्वारा समाजवादी पार्टी में सम्मलित होने पर पार्टी को हानि पहुंचने और पूर्व में पार्टी को हानि पहुंचाने का दावा किया जा रहा था। औरेया में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने रामजी शुक्ला को धन्यवाद प्रेषित कर सभी चर्चाओं पर विराम लगा दिया।

मंच से अखिलेश यादव ने किया धन्यवाद प्रेषित
आम जनमानस के मन में एक सवाल जरूर खड़ा हो रहा था कि क्या वाकई समाजवादी पार्टी में रामजी शुक्ला सम्मलित हो सकेंगे। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर कार्यकर्ताओं और नेताओं की वीडियो वायरल हो रही थी। मंगलवार को औरेया में हुई जनसभा में भाग लेने पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए रामजी शुक्ला को धन्यवाद प्रेषित कर उनसे आशा जताई गई। इससे पार्टी में चल रही गुट बाजी का भी तोड़ निकलता दिखाई दिया और साथ ही रामजी शुक्ला के समर्थकों में भी भारी खुशी दिखी।

Also Read

कच्ची छत गिराते वक्त मजदूर मलबे में दबा, मौत से परिवार में मचा कोहराम

19 May 2024 07:10 PM

कानपुर देहात Kanpur Dehat News : कच्ची छत गिराते वक्त मजदूर मलबे में दबा, मौत से परिवार में मचा कोहराम

कानपुर देहात में छत गिराते वक्त एक मजदूर की मलबे में दबकर मौत हो गई। मजदूर अपने परिवार का अकेले कमाने वाला था। उसके मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। और पढ़ें