Killer Mother: मां ने अपने ही तीन बच्चों को नदी में डुबाकर मार डाला, पेशी के दौरान महिलाओं ने जड़े थप्पड़, प्रेमी के साथ भेजी गई जेल

मां ने अपने ही तीन बच्चों को नदी में डुबाकर मार डाला, पेशी के दौरान महिलाओं ने जड़े थप्पड़, प्रेमी के साथ भेजी गई जेल
UPT | सेंगुर नदी के पास लगी भीड़

Jun 29, 2024 11:11

औरैया में तीन बच्चों को नदी में डुबाकर मारने वाली मां को उसके प्रेमी के साथ जेल भेज दिया गया। कोर्ट में पेशी के दौरान भीड़ में मौजूद महिलाओं ने हत्यारोपी महिला पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। पुलिस किसी तरह से भीड़ से बचाकर दोनों को जेल ले गई।

Jun 29, 2024 11:11

Auraiya News: यूपी के औरैया में प्रेमी से शादी में बाधा बने तीन मासूम बच्चों को मां ने नदी में डुबोकर मार डाला। शुक्रवार को पुलिस ने कातिल मां और उसके प्रेमी को कोर्ट में पेश किया। इस दौरान इस दौरान कोर्ट परिसर के बाहर बड़ी संख्या में भीड़ इकठ्ठा थी। भीड़ में शामिल महिलाओं ने हत्यारोपी प्रेमिका पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। पुलिस ने किसी तरह से मोर्चा संभाला, और महिला और उसके प्रेमी को भीड़ से बचाकर कोर्ट ले गई। वकीलों के साथ भीड़ ने दोनों को फांसी देने की मांग की।

फंफूद थाना क्षेत्र के बरूआ अटा गांव निवासी भूरे सविता की बेटी प्रियंका की शादी फरवरी 2009 में इटावा के चौबिया थाना क्षेत्र के लोहिया कला गांव निवासी अवनीश के साथ हुई थी। शादी के बाद प्रियंका के अवनीश से चार बच्चे सोनू, माघव, आदित्य, मंगल थे। दो साल पहले अवनीश की करंट लगने से मौत हो गई थी। इसके बाद 30 वर्षीय प्रियंका के चचेरे देवर आशीष से प्रेम संबंध हो गए।

एक-एक कर बच्चों को नदी में डुबाया
प्रियंका दो महीने पहले आशीष के साथ औरैया कस्बे के बनारसीदास मोहल्ले में किराय का कमरा लेकर रहने लगी थी। गुरूवार सुबह प्रियंका चारों बच्चों के साथ ननिहाल जाने की बात कहकर आटो से केशमपुर गांव पहुंची। वहां से सेंगुर नदी बहती है, प्रियंका चारों बच्चों के साथ तालेपुर घाट पहुंच गई। उसने बच्चों को पहले बिस्किट खिलाया। इसके बाद एक-एक कर चारो बच्चों को नदी में डुबो दिया। जिसमें माघव (06), आदित्य (05), मंगल (02) की मौत हो गई।

बड़े बेटे ने भाग कर बचाई जान
जबकि आठ वर्षीय सोनू ने किसी तरह से भाग कर जान बचाई। सोनू भागते हुए पुल पर पहुंचा, उसने राहगीरों को बताया कि मां ने तीन भाईयों को नदी में डुबाकर मार डाला। इसके बाद नदी के किनारे घाट पर हडकंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों को नदी से बाहर निकलवाया। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। इसके बाद पुलिस हत्यारोपी महिला और उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया।

हत्यारोपी महिला के जड़े तमाचे
पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट के बाहर पहले से खड़ी भीड़ में शामिल महिलाओं ने हत्यारोपी महिला को थप्पड़ जड़ दिए। वकीलों ने महिला के प्रेमी के मुंह से मास्क हटाने के लिए कहा। पेशी के बाद इटावा जेल ले जाते समय शोर मचने लगा। सभी ने हत्यारोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की। सोनू को देखकर हत्यारोपी मां बोली इसे मेरे सामने से हटा लो। वर्ना इसका भी वही हाल करूंगी, जो इसके भाईयों का किया था।
 

Also Read

घर में सिर्फ पंखा, कूलर और टीवी, बिल आया छप्पर फाड़, अधिकारी बोले-जमा करना ही होगा

1 Jul 2024 09:37 AM

कानपुर नगर Kanpur News : घर में सिर्फ पंखा, कूलर और टीवी, बिल आया छप्पर फाड़, अधिकारी बोले-जमा करना ही होगा

कानपुर में एक बार फिर बिजली विभाग की लापरवाही सामने आई है। कैंट इलाके में कच्चे मकान में रहने वाले एक उपभोक्ता का चार महीने का बिल लगभग 24 लाख रुपये आया। बिल को देखकर उपभोक्ता चकराया और अधिकारियों से पूछने गया तो ... और पढ़ें