advertisements
advertisements

Kanpur News : नाम बदलकर नाबालिग से की दोस्ती, फिर किया रेप, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

नाम बदलकर नाबालिग से की दोस्ती, फिर किया रेप, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी
UPT | कानपुर।

May 17, 2024 00:31

नाबालिग ने बताया कि उसके पिता का 2015 में निधन हो गया था। इसके बाद मां उसे छोड़कर मकान मालिक के पास भाग गई थी। वह मकान मालिक के घर पर रहती थी। इसी बीच उसकी दोस्ती अंकित ठाकुर नाम के लड़के से हो गई।

May 17, 2024 00:31

Kanpur News : कानपुर में एक बार फिर धर्मांतरण का मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने पहले इंस्टाग्राम पर लड़की से हिंदू बनकर दोस्ती की। इसके बाद लड़की को अपने जाल में फांस कर नजदीकी बढ़ानी शुरू कर दी। वही मौका मिलते ही युवक ने नाबालिक लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम दे दिया। जिसके बाद गुरुवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने नाबालिग को पुलिस कमिश्नर आफिस में पेश कराया है। जहां पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

नाबालिग ने बताया कि उसके पिता का 2015 में निधन हो गया था। इसके बाद मां उसे छोड़कर मकान मालिक के पास भाग गई थी। वह मकान मालिक के घर पर रहती थी। इसी बीच उसकी दोस्ती अंकित ठाकुर नाम के लड़के से हो गई। जिसके बाद अंकित ने उससे नजदीकियां बढ़ाई और उसे मिलने के लिए बुलाया। एक हुक्का बार में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दे दिया। साथ ही उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद उसे काकादेव के एक हॉस्टल में रख दिया। आर्थिक तंगी के चलते लड़की ने एक बैंक में क्रेडिट कार्ड बनाने का काम शुरू कर दिया। जिसके बाद नाबालिग को पता चला कि उसका नाम अंकित नहीं बल्कि फैज है। नाबालिग ने बताया की फैज ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है और अबकी बार हाथ काटने का भी प्रयास किया है। कई बार फैज ने मुझको ड्रग्स भी दी। फैज जबरन मुझसे धर्मांतरण का भी दबाव बनाने लगा। इस प्रकरण में दो लड़कियां सुनैना शुक्ला, सौम्या और भी कई लोग उसकी इस साजिश में शामिल थे। पीड़िता ने बताया कि किसी तरह में हॉस्टल से बचकर भाग निकली और मेरी मुलाकात बजरंग दल के पदाधिकारियों से हुई। इसके बाद गुरुवार को उन्होंने मुझे कानपुर पुलिस कमिश्नर के कार्यालय में पेश कराया है। जहां डीसीपी सेंट्रल ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

वही इस पूरे मामले पर डीसीपी सेंट्रल आर के गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि एक महिला आई थी। उसने एक युवक के ऊपर धर्मांतरण व रेप का आरोप लगाया है। मामले में एफआईआर दर्ज करके आरोपी की तलाश में बेकनगंज में दबिश दी जा रही है। आरोपी को पकड़ने के लिए दो टीमों को लगाया गया है। नाबालिग का मेडिकल कराकर मजिस्ट्रेट बयान भी कराए जाएंगे। 

Also Read

साइबर पुलिस टीम को मिली सफलता, नौकरी दिलाने के नाम पर ठगने वाले दो दबोचे

24 May 2024 09:52 PM

कानपुर नगर Kanpur News :  साइबर पुलिस टीम को मिली सफलता, नौकरी दिलाने के नाम पर ठगने वाले दो दबोचे

कानपुर की कमिश्नरेट पुलिस की क्राइम ब्रांच ने साइबर फ्राड करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से टीम ने साढ़े सात लाख रुपये... और पढ़ें