Kanpur News : नाम बदलकर नाबालिग से की दोस्ती, फिर किया रेप, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

नाम बदलकर नाबालिग से की दोस्ती, फिर किया रेप, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी
UPT | कानपुर।

May 17, 2024 00:31

नाबालिग ने बताया कि उसके पिता का 2015 में निधन हो गया था। इसके बाद मां उसे छोड़कर मकान मालिक के पास भाग गई थी। वह मकान मालिक के घर पर रहती थी। इसी बीच उसकी दोस्ती अंकित ठाकुर नाम के लड़के से हो गई।

May 17, 2024 00:31

Kanpur News : कानपुर में एक बार फिर धर्मांतरण का मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने पहले इंस्टाग्राम पर लड़की से हिंदू बनकर दोस्ती की। इसके बाद लड़की को अपने जाल में फांस कर नजदीकी बढ़ानी शुरू कर दी। वही मौका मिलते ही युवक ने नाबालिक लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम दे दिया। जिसके बाद गुरुवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने नाबालिग को पुलिस कमिश्नर आफिस में पेश कराया है। जहां पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

नाबालिग ने बताया कि उसके पिता का 2015 में निधन हो गया था। इसके बाद मां उसे छोड़कर मकान मालिक के पास भाग गई थी। वह मकान मालिक के घर पर रहती थी। इसी बीच उसकी दोस्ती अंकित ठाकुर नाम के लड़के से हो गई। जिसके बाद अंकित ने उससे नजदीकियां बढ़ाई और उसे मिलने के लिए बुलाया। एक हुक्का बार में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दे दिया। साथ ही उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद उसे काकादेव के एक हॉस्टल में रख दिया। आर्थिक तंगी के चलते लड़की ने एक बैंक में क्रेडिट कार्ड बनाने का काम शुरू कर दिया। जिसके बाद नाबालिग को पता चला कि उसका नाम अंकित नहीं बल्कि फैज है। नाबालिग ने बताया की फैज ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है और अबकी बार हाथ काटने का भी प्रयास किया है। कई बार फैज ने मुझको ड्रग्स भी दी। फैज जबरन मुझसे धर्मांतरण का भी दबाव बनाने लगा। इस प्रकरण में दो लड़कियां सुनैना शुक्ला, सौम्या और भी कई लोग उसकी इस साजिश में शामिल थे। पीड़िता ने बताया कि किसी तरह में हॉस्टल से बचकर भाग निकली और मेरी मुलाकात बजरंग दल के पदाधिकारियों से हुई। इसके बाद गुरुवार को उन्होंने मुझे कानपुर पुलिस कमिश्नर के कार्यालय में पेश कराया है। जहां डीसीपी सेंट्रल ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

वही इस पूरे मामले पर डीसीपी सेंट्रल आर के गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि एक महिला आई थी। उसने एक युवक के ऊपर धर्मांतरण व रेप का आरोप लगाया है। मामले में एफआईआर दर्ज करके आरोपी की तलाश में बेकनगंज में दबिश दी जा रही है। आरोपी को पकड़ने के लिए दो टीमों को लगाया गया है। नाबालिग का मेडिकल कराकर मजिस्ट्रेट बयान भी कराए जाएंगे। 

Also Read

आरओ-एआरओ पेपर लीक मामले में अरेस्ट हुए  सहायक ऑडिटर निलंबित, पूछताछ के डर से ऑफिस नहीं पहुंच रहे कर्मचारी

27 Jul 2024 10:09 AM

कन्नौज Kannauj News: आरओ-एआरओ पेपर लीक मामले में अरेस्ट हुए सहायक ऑडिटर निलंबित, पूछताछ के डर से ऑफिस नहीं पहुंच रहे कर्मचारी

जिला लेखा परीक्षा कार्यालय में तैनात सहायक ऑडिटर देवप्रकाश को निलंबित कर दिया गया है। देवप्रकाश पाडेंय की गिरफ्तारी आरओ-एआरओ पेपर लीक मामले में गिरफ्तारी की गई है। सहायक ऑडिटर की गिरफ्तारी के बाद कार्यालय में सन्नाटा पसरा हुआ है। और पढ़ें