रमेश अवस्थी के नामांकन में गरजे केशव प्रसाद मौर्य : डिप्टी सीएम बोले यूपी में सीट जीतेंगे अस्सी, विपक्ष की जल गई रस्सी

डिप्टी सीएम बोले यूपी में सीट जीतेंगे अस्सी, विपक्ष की जल गई रस्सी
UPT | बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी ने किया नामांकन

Apr 20, 2024 18:55

कानपुर से बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी ने शनिवार को नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया। इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने यूपी की 80 में से 80 सीटों को जीतने का दावा किया है। वहीं, रमेश अवस्थी ने कहा कि बीजेपी कानपुर संसदीय सीट एक तरफ जीत रही है। 

Apr 20, 2024 18:55

Kanpur News: यूपी की कानपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी ने शनिवार को नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया। रमेश अवस्थी के नामांकन में बीजेपी ने शक्ति प्रदर्शन किया। नामांकन से पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में सीट जीतेंगे 80 और विपक्ष की जल गई रस्सी। उन्होंने ने यूपी की 80 सीटें जीतने का दावा किया है। रमेश अवस्थी ने नामांकन के दौरान शक्ति प्रदर्शन किया।

कानपुर से बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी ने शनिवार को कलेक्ट्रेट में नामांकन किया। नामांकन से पहले रमेश अवस्थी आनंदेश्वर मंदिर (परमट) में दर्शन कर पूजा—पाठ किया। उन्होंने नामांकन से पहले जनसभा का भी आयोजन किया था। बीजेपी की तरफ से डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या मुख्य अथिति के रूप में शामिल हुए थे। इसके साथ ही विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना, सांसद सत्यदेव पचौरी, सांसद देवेंद्र सिंह भाले समेत सगंठन के बड़े नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

नामांकन कक्ष मे जाने को हुई झड़प
कलेक्ट्रेट में नामांकन पर्चा दाखिल करने के दौरान पुलिस और भाजपाईयों के बीच कहा सुनी हो गई। दरअसल जिलानिर्वाचन अधिकारी के निर्देशानुसार नामांकन कक्ष में प्रत्याशी को मिलाकर पांच लोगों की जाने की अनुमति थी। लेकिन विधायक सुरेंद्र मैथानी के अंदर जाने को लेकर भाजपाई पुलिस से काफी देर अड़े रहे। बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी ने खुद नहीं जाने का फैसला किया। वहीं, रमेश अवस्थी के साथ नामांकन के लिए क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल,सलिल विश्नोई, महेश त्रिवेदी और उनके अधिवक्ता साथ मे नामांकन कक्ष पहुंचे।

जीत का भरा दम
मीडिया से बातचीत करते हुए रमेश अवस्थी ने कहा कि चुनाव एक तरफा होगा। इस बार फिर से संसदीय सीट पर कानपुर में कमल ही खिलेगा। भारत के पीएम ने विकसित भारत का जो सपना देखा है। वो पूरा होगा जीत के बाद कानपुर के जितने भी विकास कार्य रूके हुए हैं, उनको पूरा कराना सबसे पहला लक्ष्य होगा।
 

Also Read

सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर इरफान सोलंकी की बढ़ीं मुश्किलें : सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें