Kanpur News : एक सिक्के के दो पहलू जैसी कानपुर में दिख रही बीजेपी की तस्वीर, दावेदार नहीं पचा पा रहे प्रत्याशी

एक सिक्के के दो पहलू जैसी कानपुर में दिख रही बीजेपी की तस्वीर, दावेदार नहीं पचा पा रहे प्रत्याशी
UPT | बीजेपी

Apr 05, 2024 19:33

कानपुर में बीजेपी प्रत्याशी को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का प्यार नहीं मिल रहा है। बल्कि छोटे नेताओं में सामने तो उत्साह दिख रहा है। लेकिन पीठ पीछे तरह—तरह के बाते करते हुए नजर आ रहे हैं।

Apr 05, 2024 19:33

Kanpur News: भारतीय जनता पार्टी के लिए कानपुर लोकसभा सीट बहुत महत्व रखती है। कानपुर के कई बड़े दावेदारों को दरकिनार करते हुए, पार्टी ने रमेश अवस्थी को प्रत्याशी के रूप में उतारा है। रमेश अवस्थी के प्रत्याशी बनने के बाद कानपुर की स्थिति एक सिक्के के दो पहलू जैसी हालत हो गई है। सिक्के के एक पहलू में पार्टी के कार्यकर्ताओं में उत्साह नजर आता दिख रहा है। वहीं, दूसरे पहलू में उत्साह छूमंतर हो जाता हुआ देखा जा रहा है।

कानपुर की लोकसभा सीट के लिए बीजेपी के बड़े दिग्गजों के साथ ही छोटे नेता भी टिकट की दावेदारी कर रहे थे। लेकिन पार्टी ने रमेश अवस्थी पर भरोसा जताते हुए, उन्हें प्रत्याशी बना दिया। पार्टी ने जब रमेश अवस्थी के नाम की घोषणा की थी, तो नेता उन्हें बधाई संदेश देने से भी कतराते हुए नजर आए थे। वॉट्सएप ग्रुप में भी बधाई देने में संकोच कर रहे थे। कानपुर—बुंदेलखंड के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने मोर्चा संभाला। उन्होंने बैठक कर कार्यकर्ताओं से समर्थकों के साथ स्वागत की तैयारी बनाई।

प्रत्याशी बनने के बाद जब पहली बार कानपुर आगमन हुआ, तो कार्यकर्ताओं ने सेंट्रल स्टेशन पर दूसरे का स्वागत कर दिया। उनके स्वागत समारोह में बीजेपी के कई बड़े नेता नदारत रहे। इसके बाद उनका उत्तर जिला कार्यालय में स्वागत किया गया। लेकिन वहां पर भी बीजेपी के बड़े नेता नहीं दिखाई पड़े। मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी का कहना है कि किसी प्रकार की नाराजगी नहीं है। उन्होंने बताया कि छह अप्रैल को पार्टी का स्थापना दिवस है। इस मौके पर पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया जाएगा।

Also Read

सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर इरफान सोलंकी की बढ़ीं मुश्किलें : सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें