UP Assembly By-Eection: बीजेपी प्रदेश महामंत्री संगठन ने सीसामऊ में घर-घर खटखटाई कुंडी, कुशलक्षेम पूछ दिलाई सदस्यता

बीजेपी प्रदेश महामंत्री संगठन ने सीसामऊ में घर-घर खटखटाई कुंडी, कुशलक्षेम पूछ दिलाई सदस्यता
UPT | बीजेपी

Sep 07, 2024 14:03

कानपुर की सीसामऊ विधानसभा सीट पर बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी। सीसामऊ सीट पर पिछले कई चुनावों से सपा का कब्जा रहा है। सपा से विधायक रहे इरफान सोलंकी को सजा होने के बाद सीसामऊ सीट खाली हो गई थी।

Sep 07, 2024 14:03

Kanpur News: यूपी की कानपुर सीसामऊ विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने है। बीजेपी ने सीसामऊ सीट पर कैबिनेट मंत्री से लेकर संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों को उतार दिया है। इस सीट पर सपा और बीजेपी दोनों ही पार्टियां जीत का दावा कर रही हैं। शुक्रवार को कानपुर पहुंचे प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने चुनावी तैयारियों का जायजा लिया। इसके बाद सीसामऊ के द्वारिकापुरी बूथ पर घर-घर जाकर कुंडी खटखटाई। वोटरों से कुशलक्षेम पूछ मिस्ड कॉल कराकर बीजेपी की सदस्यता दिलाई।

प्रदेश महामंत्री संगठन ने कौशलपुरी मंडल के जनप्रतिनिधियों, संगठन के पदाधिकारियों, प्रवासी और प्रभारियों के साथ बैठक की। संगठन के चल रहे सदस्यता अभियान पर कहा कि चुनाव में जितने वोट मिले हैं। उसके लगभग 75 फीसदी लोगों को बीजेपी की सदस्यता दिलानी है। चंद्रेश्वर हाते में भी जाकर सदस्यता अभियान चलाया।

क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल, जिलाध्यक्ष दीपू पांडेय समेत तमाम पदाधिकारियों ने गंगा बैराज पर प्रदेश संगठन महामंत्री का जोरदार स्वागत किया। कौशलपुरी मंडल की अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष ने की। धर्मपाल ने कहा कि सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र के हर बूथ पर सदस्यों की संख्या तीन गुनी करनी है। उन्होंने सभी से एकजुट होकर चुनाव लड़ने की सलाह दी है।

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें