Kanpur News: छात्रा का रेलवे पटरी पर मिला शव, कोचिंग पढ़ने के लिए बताकर घर से निकली थी छात्रा

छात्रा का रेलवे पटरी पर मिला शव, कोचिंग पढ़ने के लिए बताकर घर से निकली थी छात्रा
UPT |

Oct 19, 2024 13:54

कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।झा चौबेपुर के अमिलिया गाँव पास रेलवे ट्रैक पर अर्धनग्न अवस्था मे छात्रा का शव मिला है।जिसके बाद सूचना पर पॅहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Oct 19, 2024 13:54

Kanpur News: कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।झा चौबेपुर के अमिलिया गाँव पास रेलवे ट्रैक पर अर्धनग्न अवस्था मे छात्रा का शव मिला है।वही सुबह जब ग्रामीणों ने पटरी पर पड़े शव को देखा तो हड़कमप मच गया।जिसके बाद लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी।सूचना पर पॅहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया।वही पुलिस हत्या और हादसा दोनों ही एंगल पर जांच कर रही है।

छात्रा का रेलवे पटरी पर मिला शव
बता दे की चौबेपुर के महाराजपुर गांव निवासी अरशद अली की 17 वर्षीय बेटी सानिया का अमिलिया गांव चौबेपुर के रेलवे ट्रैक पर अर्धनग्न अवस्था मे शव पड़ा मिला। पहले तो उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी।बाद में वीडियो फोटो के जरिए परिजन उसे खोजते हुए चौबेपुर थाने पहुंचे।परिजन ने बताया कि वह घर से कोचिंग क्लासेस का बोलकर निकली थी। शव मिलने के बाद पुलिस वालों ने गाँव जाकर पूछताछ की तो पता चला कि कुछ ग्रामीणों से उसने बताया था की वह मंधना में लगा मेला घूमने के लिए जा रही है।पुलिस ने मामले में फोरेंसिक टीम को बुलाकर घटनास्थल की जांच कराई है।छात्रा के पास मोबाइल फोन भी था जो गायब है।वह  घर से बैग लेकर निकले थी और चप्पल पहनी थी। यह दोनों वस्तुओं पुलिस को नहीं मिली है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
इंस्पेक्टर चौबेपुर राजेंद्र कानपुर शुक्ला बताते हैं  की पुलिस इन तीनो वस्तुओँ की तलाश कर रही है। साथ ही छात्रा के मोबाइल की सीडीआर भी निकलवाई जा रही है मोबाइल से कई तथ्यों की जानकारी मिल सकती है।इंस्पेक्टर चौबेपुर राजेंद्र शुक्ल ने बताया कि इस मामले में मृतिका के पिता से भी बात की गई है उन्होंने कहा कि उन्हें किसी पर शक नहीं है।इधर उन्होंने बताया की मामले में पिता से तहरीर देने के लिए कहा है।वह जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

दबंगों ने छात्र का अपहरण कर किया अमानवीय व्यवहार, वीडियो भी बनाया, पुलिस तलाश में जुटी

19 Oct 2024 02:52 PM

कानपुर नगर Kanpur News : दबंगों ने छात्र का अपहरण कर किया अमानवीय व्यवहार, वीडियो भी बनाया, पुलिस तलाश में जुटी

कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक नाबालिक छात्र के साथ बर्बरता की। छात्र ने जब पैसे लौटाने के लिए दबंगों को टोका, तो उन्हें अगवा कर सुनसान स्थान पर ले जाया गया। और पढ़ें