Kanpur News: बाइक सवार दो युवकों को डंपर ने मारी टक्कर, बाइक सवार दोनों युवकों की हुई मौत

बाइक सवार दो युवकों को डंपर ने मारी टक्कर, बाइक सवार दोनों युवकों की हुई मौत
UPT | घटनास्थल पर मौजूद परिजन

Oct 27, 2024 12:46

कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र के अंतर्गत रिलायंस पेट्रोल पंप माधवबाग के पास आज सुबह तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। पेशे से दोनों लोग युवक मजदूरी का काम करते थे।वही घटना के दौरान दोनो बाइक सवारों की मौके पर मौत हो गई।

Oct 27, 2024 12:46

 

Kanpur News: कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र के अंतर्गत  रिलायंस पेट्रोल पंप माधवबाग के पास आज सुबह तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। पेशे से दोनों लोग युवक मजदूरी का काम करते थे।वही घटना के दौरान दोनो बाइक सवारों की मौके पर मौत हो गई।जिसके बाद सूचना पर पहुँचे परिजनों ने शव रखकर सड़क जाम करते हुए धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।वही सूचना मिलने पर  घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा बुझा कर दोनो मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मौके पर हुई दो मजदूरों की मौत
बता दें कि बामीपुर गांव निवासी 25 वर्षीय गोपाल पासवान पुत्र भीकम सिंह और 26 वर्षीय गंभीर पुत्र पुत्तन कानपुर मेट्रो में कर्मचारी है। रोज की तरह आज रविवार को वो दोनो अपने गांव बामीपुर से एक साथ बाइक पर निकले थे। जैसे ही वो दोनो रिलायंस पेट्रोल पंप माधवबाग के पास पहुंचे थे, तभी घाटमपुर की तरफ से पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रेलर (डंपर) ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दोनो युवकों की मौके पर मौत हो गई।घटना के बाद डंपर चालक डंपर छोड़ कर भाग निकला।सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुच गई।उधर परिजनों को सूचना मिलते ही गुस्साए परिजनों ने शव रखकर कानपुर सागर हाइवे जाम कर कार्रवाई की मांग करने लगे।सड़क जाम लगता देख थोड़ी देर बाद मौके पर कई थाने का फ़ोर्स पहुच गया।जिसके बाद परिजनों को समझा बुझा कर मामले को शांत कराया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जाम खुलवाकर यातायात फिर से शुरू करवा दिया।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
वही घटनास्थल पर पहुंचे बिधनू थाना प्रभारी ने बताया कि तेज रफ्तार की वजह से हादसा हुआ है। दोनो मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। इसके साथ परिजनों को भी सूचना दे दी गई है, मामले में उचित कार्यवाही की जा रही है।

Also Read

अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, रासलीला मंडली के संचालक समेत दो की मौत, 15 लोग गंभीर रूप से घायल

27 Oct 2024 01:59 PM

फर्रुखाबाद Farrukhabad Accident: अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, रासलीला मंडली के संचालक समेत दो की मौत, 15 लोग गंभीर रूप से घायल

फर्रुखाबाद में एक अनियंत्रित ट्रक ने पिकअप को पीछे से टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में रासलीला मंडली के संचालक और पिकअप चालक की मौत हो गई। जबकि हादसे में 15 लोग घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। और पढ़ें