ऑथर Priya Sharma

नोएडा में बदमाशों का आतंक : पुलिस की लापरवाही से परेशान व्यक्ति की जमीन पर कब्जा, फेस-3 थाने में दर्ज कराई शिकायत 

पुलिस की लापरवाही से परेशान व्यक्ति की जमीन पर कब्जा, फेस-3 थाने में दर्ज कराई शिकायत 
UPT | Symbolic Image

Oct 27, 2024 14:38

जिले में अब बदमाशों के बीच में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। जिले के फेस-3 थाना क्षेत्र में स्थित सेक्टर-71 गढ़ी चौखंडी में एक व्यक्ति की जमीन पर बदमाशों और गुंडों ने कब्जा किया हुआ है। व्यक्ति बहुत परेशान है। उसने इसकी शिकायत पुलिस ने की।

Oct 27, 2024 14:38

Short Highlights
  • व्यक्ति की जमीन पर बदमाशों और गुंडों का कब्जा
  • पुलिस नहीं कर पा रही कोई मदद
  • पुलिस कमिश्नर तक पहुंचा मामला, दिया आश्वासन
Noida News : जिले में अब बदमाशों के बीच में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। जिले के फेस-3 थाना क्षेत्र में स्थित सेक्टर-71 गढ़ी चौखंडी में एक व्यक्ति की जमीन पर बदमाशों और गुंडों ने कब्जा किया हुआ है। व्यक्ति बहुत परेशान है। उसने इसकी शिकायत पुलिस ने की। मामला कोर्ट तक पंहुचा, लेकिन पुलिस तो बदमाशों के सामने नतमस्तक होकर बैठ गई। पीड़ित व्यक्ति काफी बार सेंट्रल नोएडा के डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने मिलने पहुंचा, लेकिन कोई मदद नहीं मिल रही है। इस तरीके से रातोंरात एक व्यक्ति बर्बाद होता जा रहा है। 

फरवरी 2023 से बदमाशों का कब्जा
श्रीनिवास शर्मा का कहना है कि उसकी गढ़ी चौखंडी में 525 वर्ग मीटर का प्लॉट है। जिस पर निर्माण चल रहा है। प्लॉट पर बिजली कनेक्शन मिला हुआ है और जरनेटर भी लगा हुआ है। प्लॉट पर 50 प्रतिशत से अधिक निर्माण हो चुका है। पीड़ित ने बताया कि फरवरी 2023 में कुछ बदमाश आए और हथियार के बल पर उसके प्लॉट पर कब्जा कर लिया। 


फेस-3 थाने में शिकायत दर्ज
श्रीनिवास शर्मा ने बताया कि अचानक से करीब 20 हथियारबंद बदमाश उनके प्लॉट पर आ गए और कब्जा कर लिया। उनके साथ मारपीट का प्रयास किया गया। परिवार वालों को हत्या की धमकी दी गई। उन्होंने तत्काल फेस-3 थाने में शिकायत दी। वह पुलिस कमिश्नर से भी मिलने पहुंचे। वह करीब तीन बार पुलिस कमिश्नर के कार्यालय में पहुंचे थे, लेकिन मैडम उनसे नहीं मिली। 

पुलिस कमिश्नर तक पहुंचा मामला, लेकिन सुनवाई नहीं
श्रीनिवास शर्मा ने बताया कि मजबूरी में उनको जॉइंट पुलिस कमिश्नर शिवहरि मीणा से मिलना पड़ा। उन्होंने आश्वासन दिया कि उनकी जमीन को जल्द बदमाशों से कब्जा मुक्त करवाया जाएगा, लेकिन कुछ नहीं हो पाया। वह सेंट्रल नोएडा के डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी के पास गए। उसके बावजूद शक्ति मोहन अवस्थी ने भी कोई मदद नहीं की। बल्कि यह कहकर भेज दिया कि, "बाद में आना। हम देख लेंगे।" 

गौतमबुद्ध नगर में बदमाशों और गुंडो का बोलबाला
पीड़ित का कहना है कि आज एक साल से ज्यादा हो गया है, लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया है। साफ तौर पर दिख रहा है कि बदमाशों के साथ पुलिस मिली हुई है। बदमाशों के सामने पुलिस नतमस्तक हो गई है, इसलिए उनके खिलाफ एक्शन नहीं ले रही है। इस मामले में न्यायालय ने एक्शन लेने के आदेश दिए हैं, लेकिन पुलिस अब कोर्ट से भी ऊपर हो गई है। पीड़ित ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पुलिस कमिश्नरम, डीसीपी और थाना प्रभारी तक को चिट्ठी भेजी है। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। कुल मिलाकर गौतमबुद्ध नगर में बदमाशों और गुंडो का बोलबाला है।

Also Read

ग्रेनो वेस्ट मेट्रो पर होगा बड़ा फैसला, किसानों के मुद्दों पर खास फोकस

27 Oct 2024 04:33 PM

गौतमबुद्ध नगर ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की बोर्ड बैठक : ग्रेनो वेस्ट मेट्रो पर होगा बड़ा फैसला, किसानों के मुद्दों पर खास फोकस

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में रविवार को बोर्ड मीटिंग चल रही है। इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हो रही है। जिसमें किसानों की समस्या मुख्य है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट मेट्रो को लेकर भी कोई बड़ा फैसला बैठक के माध्यम से आ सकता है। और पढ़ें