Mainpur Double Murder: घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति की बेरहमी से हत्या, पौत्र की हालत गंभीर, गोलगप्पा दुकानदार ने दिया वारदात को अंजाम

घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति की बेरहमी से हत्या, पौत्र की हालत गंभीर, गोलगप्पा दुकानदार ने दिया वारदात को अंजाम
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jul 05, 2024 15:04

मैनपुरी में गोलगप्पा दुकानदार ने घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति की हत्या कर दी। वहीं, उनके पौत्र को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। पौत्र की भी हालत गंभीर बनी हुई है। उसका सैफई मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है।

Jul 05, 2024 15:04

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी से एक खौफनाक घटना सामने आई है। गोलगप्पा दुकानदार ने घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति और उनके पौत्र को पीट-पीट कर मरणासन्न कर दिया। जिसमें बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि उनके पौत्र की हालत गंभीर बनी हुई है। डबल मर्डर की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीमों को लगाया गया है।

करहल कस्बे के भटेला मोहल्ले में रहने वाले बृज बिहारी वर्मा (72) इंटर कॉलेज से असिस्टेंट लैब टेक्निशियन के पद से रिटायर हैं। बृज बिहारी की पत्नी यशोदा और पौत्र के साथ रहते थे। वहीं, उनके पुत्र और बहु बाहर रहते हैं। क्षेत्र में रहने वाला एक युवक उनके घर में घुस गया। उसने लोहे की रॉड से बृज बिहारी पर हमला कर दिया। पति को पिटता देख बचाने आई पत्नी पर भी आरोपी ने हमला कर दिया।

पौत्र की हालत गंभीर
इसी दौरान उनका 14 वर्षीय पौत्र अनंत भी घर पहुंच गया। आरोपी ने पौत्र पर भी रॉड से हमला कर दिया। जिसमें बृज बिहारी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उनकी पत्नी यशोदा और पौत्र अनंत को सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान यशोदा की भी मौत हो गई। वहीं, अंनत की हालत गंभीर बनी हुई है।

मूलरूप से औरैया के रहने वाले थे दंपति
एसपी के मुताबिक आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें लगाई गई हैं। वहीं, हत्या की वजह स्पष्ट नहीं है। दंपति मूलरूप से औरैया के रहने वाले थे। करहल कस्बे के भटेला मोहल्ले में मकान बनाकर रह रहे थे। तीन बेटियों के शादी हो चुकी है। हैरान करने वाली बात है कि आरोपी युवक कक्षा 11 का छात्र है।
 

Also Read

नसीम के कंधों पर सोलंकी परिवार की राजरीतिक विरासत, इरफान की पत्नी को सपा ने बनाया प्रत्याशी

8 Jul 2024 10:49 AM

कानपुर नगर Assembly By-Election: नसीम के कंधों पर सोलंकी परिवार की राजरीतिक विरासत, इरफान की पत्नी को सपा ने बनाया प्रत्याशी

कानपुर की सीसामऊ विधानसभा सीट पर सपा और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। बीजेपी रामपुर उपचुनाव की तर्ज पर कानपुर की सीसामऊ सीट जीतना चाहती है। सीसामऊ प्रभारी और प्रदेश सरकार में मंत्री सुरेश खन्ना ने मंडल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष और पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुके है... और पढ़ें