Etawah News : भैंस चोरी कर रहे बदमाशों को किसान ने टोका तो गोली मारकर किया घायल, भागते समय डीसीएम कंटेनर से टकराई, दो की मौत

भैंस चोरी कर रहे बदमाशों को किसान ने टोका तो गोली मारकर किया घायल, भागते समय डीसीएम कंटेनर से टकराई, दो की मौत
UPT | पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Jun 11, 2024 02:20

इटावा में मवेशी चोरों का गैंग सक्रिय है। सोमवार को बदमाश किसान की भैंस खोल रहे थे। किसान ने बदमाशों को टोका तो उसपर फायरिंग कर दी। ग्रामीणों ने उन्हें दौड़ाया तो बदमाशों की डीसीएम कंटेनर से टकरा गई। जिसमें दो बदमाशों की मौत हो गई।

Jun 11, 2024 02:20

Etawah News : यूपी के इटावा से एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। सोमवार सुबह डीसीएम सवार बदमाश एक किसान की भैंस चोरी कर रहे थे। किसान ने बदमाशों को टोका तो उस पर फायरिंग कर दी। किसान की पत्नी ने शोर मचाया तो उस पर ईंटो से हमला कर दिया। ग्रामणों ने चोरों की घेराबंदी कर दी। चोर डीसीएम से भागने लगे। इसी दौरान उनकी डीसीएम सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। दोनों मृतक सगे भाई बताए जा रहे हैं। वहीं उनके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।

फायरिंग करते हुए भागे
सैफई थाना क्षेत्र के बटुआ गांव में सोमवार सुबह डीसीएम सवार बदमाश किसान रामबरन की भैंस खोलने में लगे थे। रामबरन ने बदमाशों को टोका तो उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया। उनकी पत्नी ने शोर मचाया तो ईंटो से हमला कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश फायरिंग करते हुए डीसीएम लेकर आगरा—लखनऊ एक्सप्रेसवे सैफई बाईपास की तरफ भागने लगे।

दो बदमाशों की मौत
ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही उनकी घेराबंदी कर पीछा किया। इसी दौरान हैंवरा डिग्री कॉलेज के पास बदमाशों की डीसीएम सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई। इस हादसे में दो बदमाशों की दबकर दर्दनाक मौत हो गई। दोनों मृतक सगे भाई बताए जा रहे हैं। मृतक कासगंज कोतवाली के नदरई गांव के रहने वाले थे।

मृतक सगे भाई थे
पुलिस की जांच में पता चला कि नदरई गांव में रहने वाले रहमत के दो बेटे बररू और शौकत थे। जबकि इस हादसे में नदरई गांव निवासी राजू और नौशाद गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी बलराम प्रभारी मिश्रा पूरे घटनाक्रम की जांच कर रहे हैं। 

Also Read

नाले में मिला हेड कांस्टेबल का शव, बेदर्दी से की गई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

14 Jun 2024 10:53 PM

कानपुर नगर कानपुर से बड़ी खबर : नाले में मिला हेड कांस्टेबल का शव, बेदर्दी से की गई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के कानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है।जहां आज एक नाले में अधेड़ का शव मिलने से हड़कम्प मच गया।जिसके बाद लोगो की भीड़ जमा हो गई और लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। और पढ़ें