Etawah News : भैंस चोरी कर रहे बदमाशों को किसान ने टोका तो गोली मारकर किया घायल, भागते समय डीसीएम कंटेनर से टकराई, दो की मौत

भैंस चोरी कर रहे बदमाशों को किसान ने टोका तो गोली मारकर किया घायल, भागते समय डीसीएम कंटेनर से टकराई, दो की मौत
UPT | पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Jun 11, 2024 02:20

इटावा में मवेशी चोरों का गैंग सक्रिय है। सोमवार को बदमाश किसान की भैंस खोल रहे थे। किसान ने बदमाशों को टोका तो उसपर फायरिंग कर दी। ग्रामीणों ने उन्हें दौड़ाया तो बदमाशों की डीसीएम कंटेनर से टकरा गई। जिसमें दो बदमाशों की मौत हो गई।

Jun 11, 2024 02:20

Etawah News : यूपी के इटावा से एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। सोमवार सुबह डीसीएम सवार बदमाश एक किसान की भैंस चोरी कर रहे थे। किसान ने बदमाशों को टोका तो उस पर फायरिंग कर दी। किसान की पत्नी ने शोर मचाया तो उस पर ईंटो से हमला कर दिया। ग्रामणों ने चोरों की घेराबंदी कर दी। चोर डीसीएम से भागने लगे। इसी दौरान उनकी डीसीएम सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। दोनों मृतक सगे भाई बताए जा रहे हैं। वहीं उनके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।

फायरिंग करते हुए भागे
सैफई थाना क्षेत्र के बटुआ गांव में सोमवार सुबह डीसीएम सवार बदमाश किसान रामबरन की भैंस खोलने में लगे थे। रामबरन ने बदमाशों को टोका तो उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया। उनकी पत्नी ने शोर मचाया तो ईंटो से हमला कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश फायरिंग करते हुए डीसीएम लेकर आगरा—लखनऊ एक्सप्रेसवे सैफई बाईपास की तरफ भागने लगे।

दो बदमाशों की मौत
ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही उनकी घेराबंदी कर पीछा किया। इसी दौरान हैंवरा डिग्री कॉलेज के पास बदमाशों की डीसीएम सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई। इस हादसे में दो बदमाशों की दबकर दर्दनाक मौत हो गई। दोनों मृतक सगे भाई बताए जा रहे हैं। मृतक कासगंज कोतवाली के नदरई गांव के रहने वाले थे।

मृतक सगे भाई थे
पुलिस की जांच में पता चला कि नदरई गांव में रहने वाले रहमत के दो बेटे बररू और शौकत थे। जबकि इस हादसे में नदरई गांव निवासी राजू और नौशाद गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी बलराम प्रभारी मिश्रा पूरे घटनाक्रम की जांच कर रहे हैं। 

Also Read

7 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित, जानिए क्या है कारण...

5 Jul 2024 10:48 PM

कानपुर नगर कानपुर पुलिस कमिश्नर की कार्रवाई : 7 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित, जानिए क्या है कारण...

कानपुर पुलिस कमिश्नर लगातार एक्शन मोड पर नजर आ रहे है। सबसे बड़ी बात यह है पुलिस कमिश्नर अपने ही विभाग में तैनात दागी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करते हुए... और पढ़ें