Etawah News : अपत्तिजनक फोटो-वीडियो दिखा 16 लाख ठगे, पत्नी ने घर छोड़ा, युवक ने युवती के घर पहुंचकर खाया जहर

अपत्तिजनक फोटो-वीडियो दिखा 16 लाख ठगे, पत्नी ने घर छोड़ा, युवक ने युवती के घर पहुंचकर खाया जहर
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jun 17, 2024 00:38

आगरा के युवक ने जसवंतनगर पहुंचकर युवती के घर में जहर खाकर जान देने की कोशिश की। युवती लगातार युवक के आपत्तिजनक फोटो वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर रही थी। जिसकी वजह से उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई। 

Jun 17, 2024 00:38

Etawah News: यूपी के इटावा से एक हैरान करने वाली घटना प्र​काश आई है। इटावा में एक युवती ने युवक से 16 लाख की ठगी कर ली। इससे आहत होकर युवक ने आरोपित युवती के घर पहुचंकर जहर खा लिया। पुलिस ने शनिवार देरशाम युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। युवक का आरोप है कि युवती आपत्तिजनक फोटो-वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर लगातार रुपए ऐंठ रही है।

आगरा के थाना फतेहाबाद के परौली निवासी राज सिंह चौहान ने बताया कि 2017 में इटावा के जसवंतनगर निवासी युवती किराय पर कमरा लेने पहुंची थी। मकान में रहने के दौरान युवती से नजदीकियां बढ़ गईं। आरोप है कि युवती ने उसके आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिए। इसके बाद युवती उसे ब्लैकमेल करने लगी। ब्लैकमेल करने में युवती की बहन और एक अन्य व्यक्ति भी शामिल है।

पत्नी घर छोड़कर चली गई
युवक का आरोप है कि युवती 16 लाख रुपए ले चुकी है। उसने आपत्तिजनक फोटो और वीडियो पत्नी को भी दिखा दिए। जिसकी वजह से पत्नी घर छोड़कर चली गई। युवक का कहना है कि इस मामले की कई बार पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस की तरफ से किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की गई।

गांव में चर्चा का विषय बनी युवती
शनिवार को युवक इटावा के जसवंतनगर युवती के गांव पहुंचा। युवक ने युवती से प्रताड़ित होकर जान देने की कोशिश की। जिससे पूरे गांव में युवती की करतूत चर्चा का विषय बनी हुई है। थाना प्रभारी कपिल दुबे के मुताबिक तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। युवक का इलाज जिला अस्पता में चल रहा है। 

Also Read

प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

3 Jul 2024 02:20 PM

कानपुर नगर Kanpur News : प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

कानपुर के गोविन्द नगर थानाक्षेत्र अंतर्गत देर रात एक प्लास्टिक रिसाइकिल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई।आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते आग बगल में बनी फैक्ट्री में लग गई जिसके बाद आग ने विकराल रूप ले लिया… और पढ़ें