Etawah News : पिता-पुत्र ने दारोगा-सिपाहियों को दौड़ा कर पीटा और वर्दी फाड़ी, टॉवर कर्मियों के विवाद पर पहुंची थी पुलिस

पिता-पुत्र ने दारोगा-सिपाहियों को दौड़ा कर पीटा और वर्दी फाड़ी, टॉवर कर्मियों के विवाद पर पहुंची थी पुलिस
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jun 27, 2024 03:01

इटावा में दबंग पिता-पुत्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया। दबंगों ने दारोगा और सिपाहियों को दौड़ाकर पीटा। उनकी वर्दी फाड़ दी। पुलिस टॉवर कर्मचारियों से विवाद की सूचना पर पहुंची थी।

Jun 27, 2024 03:01

Etawah News : यूपी के इटावा से दबंगई की हैरान करने वाली घटना सामने आई है। टॉवर कर्मियों से विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस पर एक पक्ष ने हमला कर दिया। पिता-पुत्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर दारोगा और दो सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और उनकी वर्दी फाड़ दी। दारोगा ने दो नामजद और अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला विनायक नगर रानीबाग में एक मोबाइल कंपनी का टॉवर लगा हुआ है। टॉवर की जमीन उदय प्रकाश, शिवनारायण और उनके भाई के नाम है। उदय प्रकाश और उनके बेटे ऋषि राजपूत ने जमीन पर दावा करते हुए, टॉवर के गेट पर ताला डाल दिया।

पुलिस पर किया हमला
इसके बाद गेट खोलने को लेकर टॉवर कर्मियों से पिता-पुत्र का विवाद हो गया। टॉवर कर्मियों ने झगड़े की सूचना पुलिस को देदी। सूचना पर तकिया चौकी इंचार्ज, सिपाही अक्षय कुमार और अमित कुमार घटना स्थल पर पहुंचे थे। दारोगा ने जब पिता-पुत्र से थाने चलने के लिए कहा, तो दोनों हमलावर हो गए। उदय प्रकाश, ऋषि और चार अज्ञात लोगों ने दारोगा से गाली-गालौच करते हुए लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला कर पीटने लगे। आरोपियों ने पुलिस की वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने जब भागकर अपनी जान बचाने की कोशिश की, तो पुलिस पर पथराव कर दिया। जब कोतवाली से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची, तब पिता-पुत्र को अरेस्ट किया जा सका।

Also Read

डी फार्मा के छात्र को बंधक बना कर किया गया परेशान, आरोपी परिवार की तलाश में जुटी पुलिस

1 Jul 2024 02:46 PM

कानपुर नगर Kanpur News : डी फार्मा के छात्र को बंधक बना कर किया गया परेशान, आरोपी परिवार की तलाश में जुटी पुलिस

बिठूर के फार्म हाउस में हुए एक मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। शुक्रवार रात डी फार्मा के एक छात्र को बेटी के साथ कोल्डड्रिंक पीते देख कर लॉयर्स एसोसिएशन के पूर्व उपाध्यक्ष ब्रजनारायण निषाद... और पढ़ें