अवैध संबंधों के शक में हत्या: पति ने ससुराल में घुसकर पत्नी की चापड़ से गला काटकर की हत्या, पुलिस के आने का करता रहा इंतजार

पति ने ससुराल में घुसकर पत्नी की चापड़ से गला काटकर की हत्या, पुलिस के आने का करता रहा इंतजार
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 04, 2024 10:15

इटावा में सिरफिरे पति ने ससुराल में घुसकर पत्नी की चापड़ से गला काटकर हत्या कर दी। अवैध संबंधों के शक में उसने पत्नी की बेरहमी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह पुलिस के आने का इंतजार करता रहा।

Sep 04, 2024 10:15

Etawah News: यूपी के इटावा से एक खौफनाक घटना सामने आई है। इटावा में अवैध संबंधों के शक में पति ने दिन दहाड़े ससुराल में घुसकर मासूम भांजी के सामने पत्नी की चापड़ से गला काटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गैलरी में खड़े होकर पुलिस के आने इंतजार करता रहा। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

पति कर रहा घर चलने की मिन्नतें 
सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित उझैदी निवासी गुलफाम का उसकी पत्नी फरहीन (23) से घरेलु विवाद चल रहा था। फरहीन अपनी मां फहमीदा के साथ किराया के मकान में. छह माह से रह रही थी। मंगलवार दोपहर गुलफान अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल पहुंचा था। घर के अंदर फरहीन और उसकी आठ साल की भांजी जोया अकेले थी। गुलफाम पत्नी से घर चलने की मिन्नतें कर रहा था, लेकिन फरहीन पति के साथ जाने को तैयार नहीं थी।

बेरहमी से कर दी हत्या 
पत्नी के इंकार से नाराज पति ने घर का मेन दरवाजा बंद किया। इसके बाद चापड़ से पत्नी पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी गर्दन धड़ से अलग कर दी। पूरे घर में खून फ़ैल गया, चीखपुकार मच गई। पड़ोसी और आसपास के लोग घर के बाहर इकठ्ठा हो गए। गुलफाम खून से सना चापड़ लेकर गैलरी पर पहुंचा और उसने बाहर खड़े लोगों से अवैध संबंधो के शक में पत्नी की हत्या की बात कही।

पुलिस आरोपी से कर रही पूछताछ 
इस दौरान लोगों ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फरहीन के भाई वारिश का कहना है कि गुलफाम शराब पीकर बहन के साथ मारपीट करता था। उसकी हरकतों से परेशान होकर वह मायके में रह रही थी। एसएसपी संजय वर्मा के मुताबिक हत्यारोपी ने अवैध संबंध की बात बताई है, आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

Also Read

सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर इरफान सोलंकी की बढ़ीं मुश्किलें : सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर की

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें