इटावा में प्रेमी ने प्रेमिका के भाई की दिनदहाड़े चाकू से गला रेतकर की हत्या : खींचते हुए शव स्टेशन के बाहर लाया, जीआरपी थाने में किया सरेंडर

खींचते हुए शव स्टेशन के बाहर लाया, जीआरपी थाने में किया सरेंडर
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Sep 02, 2024 02:41

इटावा में प्रेमी ने प्रेमिका के भाई की चाकू से गलारेत कर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी चाकू लेकर जीआरपी थाने पहुंचा, और सरेंडर कर दिया। प्रेमिका ने कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ बयान दिया था। जिससे वह नाराज चल रहा था। 

Sep 02, 2024 02:41

Etawah News : यूपी के इटावा से एक खौफनाक घटना सामने आई है। शनिवार को रेलवे स्टेशन के बाहर प्रेमिका के भाई से युवक की कहासुनी हो गई। इसके बाद सिरफिरे ने प्रेमिका के भाई पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर गलारेत कर हत्या कर दी। ​कैंटीन से शव खींचते हुए स्टेशन के बाहर लाया। ​हत्यारोपी युवक ने जीआरपी थाने में सरेंडर कर दिया। इस घटना के बाद आसपास ।
के इलाके में हड़कंप मच गया।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अंबेडकरनगर चौराहे पर में रहने वाले जितेंद्र की नर्सरी है। जितेंद्र मूलरूप से बरेली का रहने वाला है। वह फ्रेंड्स कॉलोनी में किराय के मकान में रहता है। इस दौरान उसके मकान मालिक की बेटी से प्रेम संबंध हो गए। दो जनवरी 2023 को दोनों ने आर्यसमाज मंदिर में शादी कर ली थी। इसके बाद बरेली चले गए थे। लड़की के घर वाले इस संबंध के खिलाफ थे।

इस बात को लेकर नाराज था आरोपी
प्रेमिका के परिजनों ने बेटी को अगवा करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद मामला हाईकोर्ट पहुंच गया था। कोर्ट में लड़की ने जितेंद्र के खिलाफ बयान दे दिया था। इसके बाद कोर्ट ने युवती को परिजनों के साथ भेज दिया था। परिजन उसकी शादी कहीं और करने जा रहे थे। इस बात को लेकर जितेंद्र रंजिश मानने लगा था। शनिवार को जितेंद्र प्रेमिका के भाई को स्टेशन स्थित कैंटीन लेकर पहुंचा था।

बेरहमी से हत्या
कैंटीन संचालक ने बताया कि दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जितेंद्र ने चाकू निकाल कर पेट पर वार किए। इसके बाद चाकू से गलारेत कर उसकी हत्या कर दी। शव को खींचकर स्टेशन के बाहर ले जाकर फेंक दिया। जीआरपी थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। एसएसपी संजय वर्मा के मुताबिक युवक की बहन से प्रेम संबंध थे। इसी विवाद में हत्या हुई है। 

Also Read

इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर पूर्व विधायक: इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें