खौफनाक घटना: प्रेमिका के भाई की गला काटकर हत्या, कैंटीन से शव खींचते हुए सीसीटीवी में कैद, खून से सने हाथ चाकू लेकर पहुंचा थाने

प्रेमिका के भाई की गला काटकर हत्या, कैंटीन से शव खींचते हुए सीसीटीवी में कैद, खून से सने हाथ चाकू लेकर पहुंचा थाने
UPT | शव खींचकर ले जाता आरोपी

Sep 02, 2024 09:44

इटावा में एक सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका के भाई की गलारेत कर बेरहमी से हत्या कर दी। हत्यारोपी उसके शव को कैंटीन से खींचकर थाने लेकर जा रहा था, जब लोगों की हलचल बढ़ी तो रास्ते में ही शव छोड़ दिया। उसकी यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई।

Sep 02, 2024 09:44

Etawah News: यूपी के इटावा से शनिवार को एक खौफनाक घटना सामने आई थी।सिरफिरे प्रेमी ने दिन दहाड़े प्रेमिका के भाई की गला काटकर हत्या कर दी, इसके बाद उसके शव को कैंटीन से खींचते हुए बाहर आधी दूरी तक ले गया। यह मंजर देखकर लोगों की रूह कांप गई, उसकी यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आरोपी खून से सने हुए हाथ और चाकू लेकर जीआरपी थाने पहुंचा, और बोला सर जान से मार दिया। उसकी लाश स्टेशन के बाहर पड़ी है। उसको देखकर पुलिस कर्मी भी हैरान रह गए।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अंबेडकरनगर चौराहे पर में रहने वाले जितेंद्र की नर्सरी है। जितेंद्र मूलरूप से बरेली का रहने वाला है। वह फ्रेंड्स कॉलोनी में किराय के मकान में रहता है। इस दौरान उसके मकान मालिक की बेटी से प्रेम संबंध हो गए। दो जनवरी 2023 को दोनों ने आर्यसमाज मंदिर में शादी कर ली थी। इसके बाद बरेली चले गए थे। लड़की के घर वाले इस संबंध के खिलाफ थे।

यह रही हत्या की वजह 
प्रेमिका के परिजनों ने बेटी को अगवा करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद मामला हाईकोर्ट पहुंच गया था। कोर्ट में लड़की ने जितेंद्र के खिलाफ बयान दे दिया था। इसके बाद कोर्ट ने युवती को परिजनों के साथ भेज दिया था। परिजन उसकी शादी कहीं और करने जा रहे थे। इस बात को लेकर जितेंद्र रंजिश मानने लगा था। शनिवार को जितेंद्र प्रेमिका के भाई को स्टेशन स्थित कैंटीन लेकर पहुंचा था।

शव घसीटकर थाने ले जा रहा था हत्या
पुलिस की पूछताछ में हत्यारोपी जितेंद्र ने बताया जब उसने सुना कि प्रेमिका की शादी दिल्ली में करने जा रहे हैं। उसके सिर पर खून सवार हो गया, शनिवार दोपहर नर्सरी से सीधे स्टेशन पहुंचा। उसने प्रेमिका के भाई की हत्या कर दी, इसके बाद उसके शव को खींचकर थाने ले जा रहा था। लेकिन बीच रास्ते लोगों की हलचल बढ़ गई, तो शव वहीं पर छोड़ दिया। इसके बाद जीआरपी थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। पुलिस आरोपी के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें