advertisements
advertisements

इटावा में प्रधानमंत्री : मोदी बोले-नेताजी ने पिछले चुनाव में पीएम बनने का आर्शीवाद दिया था, अब उनके छोटे भाई बीजेपी को जिताने की अपील कर रहे

मोदी बोले-नेताजी ने पिछले चुनाव में पीएम बनने का आर्शीवाद दिया था, अब उनके छोटे भाई बीजेपी को जिताने की अपील कर रहे
UPT | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

May 05, 2024 20:11

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सपा के गढ़ में सैफई परिवार को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि नेताजी ने पिछले चुनाव में प्रधानमंत्री का बनने का आर्शीवाद दिया था। अब नेताजी हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन उनके छोटे भाई जनता से बीजेपी को जिताने की अपील कर रहे हैं। 

May 05, 2024 20:11

Etawah News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा के गढ़ में सैफई परिवार को घेरते हुए चुटकी ली। इटावा में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में नेताजी ने सदन में दोबारा प्रधानमंत्री बनने का आर्शीवाद दिया था। आज नेताजी हमारे बीच नहीं हैं, तो उनके छोटे भाई जनता से बीजेपी को जिताने की अपील कर रहे हैं। दरअसल ​बीते दिनों शिवपाल सिंह की जुबान फिसल गई थी। ​सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि भाजपा को जिताना है। उनका बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। लेकिन प्रधानमंत्री ने सपा के गढ़ में खड़े होकर बड़े ही सधे हुए शब्दों में चुटकी ली है।

अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रही सपा-कांग्रेस
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इटावा में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कन्नौज प्रत्याशी सुब्रत पाठक और इटावा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के समर्थन में रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मोदी भारत में आने वाले पांच साल में पच्चीस साल के लिए रास्ता बनाने वाला है। भारत को अगले एक हजार साल तक सशक्त बनाने की कोशिश कर रहा हूं। सपा-कांग्रेस अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रही है। हमारे और सीएम योगी के बच्चे तो है नहीं, लेकिन हम लड़ रहे हैं, आपके बच्चों का भविष्य बनाने के लिए। आपके बच्चों को आय-रोजगार विरासत के रूप में देना चाहते हैं।
 
कांग्रेस-सपा जागीर मानते हैं
प्रधानमंत्री ने कहा कि सपा के लोग इटावा, मैनपुरी, कन्नौज को अपनी जागीर मानते हैं। वहीं कांग्रेस के लोग अमेठी-रायबरेली को अपनी जागीर मानते हैं। लेकिन इस चाय वाले ने विरासत की इस कुप्रथा को खत्म किया है। मोदी की विरासत गरीबों को पक्का घर, मुफ्त इलाज, मुफ्त राशन, बच्चों की शिक्षा के लिए उच्च शिक्षा नीति है। शाही परिवार का वारिस ही प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनेगा, यह कुप्रथा भी हमने तोड़ी है। उन्होंने कहा कि खुद तो चोरी छिपे कोरोना का टीका लगवा आए थे। जनता को भाजपा का टीका ना लगवाने के लिए भड़का रहे थे। ताकि गरीब जनता की मौत का कलंक मोदी के माथे पर लगे। पीएम ने कहा कि धर्म के नाम पर आरक्षण नहीं होगा। लेकिन अब सपा और कांग्रेस के लोग एससी एसटी का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देना चाहते हैं।  

बीजेपी में कोई परिवारवाद नहीं है
समाजवादी पार्टी पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि सपा के लोगों को कोई और यादव कार्यकर्ता नहीं मिला चुनाव लड़वाने के लिए। इसलिए सभी घर के लोग चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा में कोई परिवारवाद नहीं है। इसलिए भाजपा ने मध्यप्रदेश में यादव मुख्यमंत्री बनाया है। पांच साल पहले कांग्रेस का परिवार कोट के ऊपर जनेऊ पहनकर मंदिर मंदिर घूम रहा था। उन्होंने कहा कि एक समय था, जब सपा का नारा था खाली प्लाट हमारा है। लेकिन आज यूपी में कानून व्यवस्था मजबूत है। जहां पर कट्टा फैक्ट्री चलती थी आज वहां पर डिफेंस कॉरिडोर बन रहा है।
 

Also Read

कच्ची छत गिराते वक्त मजदूर मलबे में दबा, मौत से परिवार में मचा कोहराम

19 May 2024 07:10 PM

कानपुर देहात Kanpur Dehat News : कच्ची छत गिराते वक्त मजदूर मलबे में दबा, मौत से परिवार में मचा कोहराम

कानपुर देहात में छत गिराते वक्त एक मजदूर की मलबे में दबकर मौत हो गई। मजदूर अपने परिवार का अकेले कमाने वाला था। उसके मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। और पढ़ें