कच्चा आम बना बुजुर्ग की मौत का कारण : दबंगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर कर दी हत्या

दबंगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर कर दी हत्या
UPT | कच्चे आम

Jun 18, 2024 02:14

इटावा में दबंगों ने कच्चे आम तोड़ने का आरोप लगाकर बुजुर्ग को लाठी-डंडे से पीट दिया। इलाज के दौरान उनकी तीन दिन पहले मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा बढ़ा कर दो आरोपियों को अरेस्ट किया है।

Jun 18, 2024 02:14

Etawah News : यूपी के इटावा से एक खौफनाक घटना प्रकाश में आई है। पेड़ से कच्चे आम तोड़ने का आरोप लगाकर दबंगों ने बुजुर्ग को लाठी—डंडे से पीट दिया। दबंगों की पिटाई से बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने घायल को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की धारा बढ़ाकर दो आरोपियों को अरेस्ट किया है।

एएसपी सतपाल सिंह के मुताबिक भरथना थाना क्षेत्र के गदालोट गांव में रहने वाले सालिग नाथ (65) बीते एक जून को बकरियां चराने गए थे। इसी दौरान बकरियां चराने और आम के पेड़ से कच्चे आम तोड़ने को लेकर कहासुनी हुई थी। इसके बाद दबंगों ने सालिग नाथ को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीट दिया था। उन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान तीन दिन पहले (14 जून 2024) को उनकी मौत हो गई थी।

मृतक के भतीजे ओम प्रकाश ने अखिलेश नाथ, किशन कुमार, देवेंद्र नाथ, राजीव, संजीव समेत अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सालिग नाथ की मौत होने पर और पोस्टमॉर्टम कराने के बाद गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराएं बढ़ाई गई हैं। भरथना थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह के मुताबिक मुखबिर की सटीक सूचना के आधार पर देवेंद्र और अखिलेश नाथ को अरेस्ट किया है। 

Also Read

प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

3 Jul 2024 02:20 PM

कानपुर नगर Kanpur News : प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

कानपुर के गोविन्द नगर थानाक्षेत्र अंतर्गत देर रात एक प्लास्टिक रिसाइकिल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई।आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते आग बगल में बनी फैक्ट्री में लग गई जिसके बाद आग ने विकराल रूप ले लिया… और पढ़ें