Farrukhabad News: पुलिस लाइन के कमरे में मिला सिपाही का सड़ा हुआ शव, दुर्गन्ध आने पर हुआ खुलासा

पुलिस लाइन के कमरे में मिला सिपाही का सड़ा हुआ शव, दुर्गन्ध आने पर हुआ खुलासा
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 25, 2024 15:28

फर्रुखाबाद पुलिस लाइन में सिपाही का कमरे में सड़ा हुआ शव मिला है। उसके कमरे से भीषण बदबू आ रही थी, पुलिस जब कमरा खोलकर दाखिल हुई तो सिपाही का शव बेड पर पड़ा हुआ था। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

Sep 25, 2024 15:28

Farrukhabad News: यूपी के फर्रुखाबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। मंगलवार को एक सिपाही का सड़ा हुआ शव फर्रुखाबाद पुलिस लाइन के कमरे में मिला है। सिपाही बीते 11 महीने से गैर हाजिर चल रहा था, और उसके कमरे का दरवाजा भी नहीं खुला था। बदबू आने पर पड़ोस के कमरे में रहने वाले सिपाही ने इसकी जानकारी उच्चाधिकारीयों को दी। फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो लगभग चार दिन पुराना सड़ा हुआ शव बरामद हुआ। 

पुलिस लाइन के कमरे में सिपाही का शव मिलने से विभाग में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर फोरेंसिक टीम और अलाधिकारीयों ने घटना स्थल का निरिक्षण किया। अधिकारियों ने घटना की जानकारी मृतक सिपाही के परिजनों को दी। इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। 

बेड में पड़ा था शव 
मूलरूप से औरैया जिले के सलैया गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार (36) फर्रुखाबाद पुलिस लाइन में तैनात था। धर्मेंद्र पुलिस लाइन में ब्लॉक छह के रूम नंबर 8 में रहते था। उसका कमरा कई दिनों से बंद था, किसी ने भी खुला हुआ नहीं देखा था। पड़ोसी सिपाही धर्मेंद्र के कमरे के बगल से निकला तो उसे बदबू आने का अहसास हुआ। उसने कमरे से बदबू आने की सूचना फतेहगढ़ पुलिस को दी। पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो धर्मेंद्र का शव बेड पर पड़ा हुआ था।

11 महीने से चल रहा था गैरहाजिर 
आरआई अविचल पांडेय ने बताया कि धर्मेंद्र ने जीआरपी से वापस आकर 13 अक्टूबर 2023 को आमद कराई थी। इसके बाद वह ड्यूटी से गैर हाजिर चल रहा था। परिवार में पत्नी किरन, बेटा गोलू (05), भाई सतेंद्र है। धर्मेंद्र 2011 बैच का सिपाही था। वह शराब पीने का आदी था, पुलिस जांच कर रही है कि आमद कराने के बाद वह ड्यूटी से गैर हाजिर क्यों चल रहा था।

Also Read

कार्यपरिषद की आयोजित हुई बैठक,शिक्षकों का प्रमोशन, कर्मचारियों की वेतन बढ़ोत्तरी,सहित  लिए गए कई बड़े फैसले

25 Sep 2024 08:01 PM

कानपुर नगर सीएसजेएमयू: कार्यपरिषद की आयोजित हुई बैठक,शिक्षकों का प्रमोशन, कर्मचारियों की वेतन बढ़ोत्तरी,सहित लिए गए कई बड़े फैसले

छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय में आज बुधवार को एक कार्यपरिषद के बैठक का आयोजन हुआ। कार्यपरिषद की हुई बैठक में कई बड़े फैसले लिए गए। यह बैठक विश्वविद्यालय के कुलपति विनय कुमार पाठक की अध्यक्षता में आयोजित हुई। और पढ़ें