Kanpur News : फर्रूखाबाद में दीवान ने रपट लिखने से किया इनकार, सिपाही से की बदसलूकी तो मुंह पर फेंकी फाइल, एसपी ने जांच के आदेश दिए

फर्रूखाबाद में दीवान ने रपट लिखने से किया इनकार, सिपाही से की बदसलूकी तो मुंह पर फेंकी फाइल, एसपी ने जांच के आदेश दिए
UPT | पुलिस वर्दी

Apr 12, 2024 18:43

फतेहगढ़ कोतवाली में तैनात दीवान पर सिपाही ने फाइल फेंक दी। सिपाही दीवान के पास रपट लिखवाने के लिए आया था। लेकिन दीवान ने सिपाही के साथ बदसलूकी कर दी। इससे नाराज सिपाही और दीवान के बीच कहासुनी हो गई। एसपी ने मामले के जांच के आदेश दिए हैं। 

Apr 12, 2024 18:43

Kanpur News: यूपी के फर्रूखाबाद से हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। फर्रूखाबाद में दीवान ने सिपाही से अभद्रता कर दी। इससे नाराज सिपाही ने ​फाइल दीवान पर फेंक दी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इससे पहले भी दीवान कई सिपाहियों और दारोगाओं के साथ भी बदसलूकी कर चुका है। ​एसपी ने पूरे घटनाक्रम की जांच के आदेश दिए हैं।

फतेहगढ़ कोतवाली में तैनात दीवान विनोद कुमार कार्यालय में सरकारी काम कर रहे थे। इसी दौरान सरकारी काम से सेंट्रल जेल चौकी में तैनात सिपाही सत्येंद्र कुमार कार्यालय पहुंचे थे। सिपाही ने दीवान से रपट लिखने को कहा, तो उन्होंने इंतजार करने की सलाह देदी। काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी दीवान ने रपट नहीं लिखी। इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। नाराज सिपाही ने फाइल दीवान के मुंह पर फेंक कर चले गए।

एसपी ने जांच के दिए आदेश
गुरूवार को सभागार में प्रेस कांफ्रेंस के बाद कोतवाल हरिश्याम सिंह ने घटना की जानकारी एसपी विकास कुमार को दी। एसपी ने इसकी जांच सीओ सिटी प्रदीप कुमार और प्रतिनिसार निरीक्षक अविचल पांडेय को जांच दी है। जानकारी के मुताबिक इस घटना सीसीटीवी फुटेज भी है।

अधिकारियों ने दी सफाई
कोतवाल हरिश्याम सिंह ने बताया कि मामला विभागीय है। सेंट्रल चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों के बीच गलतफहमी की वजह से कहासुनी हो गई। दोनों से बात करने की कोशिश की गई। लेकिन उनके मोबाइल फोन बंद हैं।
 

Also Read

नालों की साफ सफाई को लेकर महापौर ने जताई नाराजगी, नगर निगम के अधिकारियों को लगाई फटकार

8 Jul 2024 06:56 PM

कानपुर नगर Kanpur News :  नालों की साफ सफाई को लेकर महापौर ने जताई नाराजगी, नगर निगम के अधिकारियों को लगाई फटकार

कानपुर में बारिश के दौरान लगातार इलाकों में जलभराव की समस्या से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। और पढ़ें