Farrukhabad News : सिरफिरे आशिक ने दीवारों पर चिपकाए पोस्टर, मुझसे निकाह करो वरना कर लूंगा आत्महत्या

सिरफिरे आशिक ने दीवारों पर चिपकाए पोस्टर, मुझसे निकाह करो वरना कर लूंगा आत्महत्या
UPT | वायरल चस्पा पोस्टर

Jun 27, 2024 13:54

फर्रुखाबाद में एक सिरफिरे आशिक ने दीवारों पर पोस्टर चिपका दिए हैं। जिसमें उसने अपनी माशूका से निकाह करने की अपील की है। उसका कहना है कि अगर निकाह नहीं हुआ तो वह आत्महत्या कर लेगा।

Jun 27, 2024 13:54

Farrukhabad News : यूपी के फर्रूखाबाद से एक चौंकाने वाली घटना प्रकाश में आई है। फर्रूखाबाद में एक सिरफिरे आशिक ने दीवारों पर पोस्टर चस्पा किए हैं। आशिक ने निकाह कराने के लिए लोगों से मदद की गुहार लगाई है। सिरफिरे ने निकाह नहीं होने पर आत्महत्या करने की चेतावनी दी है। युवक के चस्पा किए गए पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

सिरफिरे आशिक ने पोस्टर में लिखा है कि वह एक दोस्त की बहन से प्यार करता है। स्कूल में पढ़ने के दौरान प्यार परवान चढ़ा था। वह लड़की से निकाह करना चाहता है। कुछ लोग ऐसा नहीं होने दे रहे हैं। ऐसे में वह माशूका (प्रेमिका) के घर के दरवाजे पर आत्महत्या कर लेगा। फतेहगढ़ कोतवाल हरिश्याम ने चस्पा पोस्टर की जानकारी होने से मना किया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में यदि तहरीर मिलती है, तो विधिक कार्रवाई की जा जाएगी।

Also Read

डी फार्मा के छात्र को बंधक बना कर किया गया परेशान, आरोपी परिवार की तलाश में जुटी पुलिस

1 Jul 2024 02:46 PM

कानपुर नगर Kanpur News : डी फार्मा के छात्र को बंधक बना कर किया गया परेशान, आरोपी परिवार की तलाश में जुटी पुलिस

बिठूर के फार्म हाउस में हुए एक मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। शुक्रवार रात डी फार्मा के एक छात्र को बेटी के साथ कोल्डड्रिंक पीते देख कर लॉयर्स एसोसिएशन के पूर्व उपाध्यक्ष ब्रजनारायण निषाद... और पढ़ें