Farrukhabad News : दोस्तों संग गंगा नहाने गया नाबालिग डूबा, परिजन गोताखोरों के सामने गिड़गिड़ाते रहे, 5000 रुपये लेकर निकाला शव

दोस्तों संग गंगा नहाने गया नाबालिग डूबा, परिजन गोताखोरों के सामने गिड़गिड़ाते रहे,  5000 रुपये लेकर निकाला शव
UPT | गंगा नदी।

May 22, 2024 19:31

फर्रूखाबाद में गंगा नहाने गए तीन दोस्तों में से एक की डूब कर मौत हो गई। यदि गोताखोर समय पर उसे बचाते तो प्रशांत की जान बच सकती थी। लेकिन गोताखोर प्रशांत को बाहर निकालने के नाम पर 15 हजार की मांग कर रहे थे।

May 22, 2024 19:31

Farrukhabad News : यूपी के फर्रूखाबाद से एक शर्मनाक घटना प्रकाश में आई है। तीन दोस्त गंगा नहाने के लिए गए थे। जिसमें एक नाबालिग नहाते समय गंगा में डूब गया। उसके दोस्त गोताखोरों के सामने एक घंटे तक गिड़गिड़ाते रहे। लेकिन गोताखोरों ने एक नहीं सुनी। गोताखोर नाबालिग को खोजने के लिए 15 हजार रुपए की मांग कर रहे थे। मौके पर पहुंचे परिजनों ने एक दूसरे से पैसे मांग कर 5000 रुपए इकठ्ठा करके दिए। तब जाकर गोताखोरों ने दस मिनट में शव निकाल कर दे दिया। परिजन लोहिया अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मोहम्मदाबाद के इंद्रानगर निवासी शंभूदयाल राठौर का बेटा प्रशांत राठौर (17) है। प्रशांत राठौर दोस्त अंकित चौरसिया (19) और राहुल (18) के साथ गंगा स्नान के लिए गया था। पैंटून पुल के पास तीनों नहा रहे थे। इसी दौरान प्रशांत गहरे पानी में समा गया। प्रशांत को डूबता देख अंकित और राहुल गोताखोरों से दोस्त को निकालने की गुहार लगाने लगे। लेकिन गोताखोरों ने उनकी बात नहीं सुनी।

पांच हजार लेकर निकाला शव
प्रशांत के दोस्तों ने घटना की सूचना दी पजिरनों के दी। उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजन गोताखोरों के सामने गिड़गि​ड़ाते रहे। लेकिन गोताखोर 15 हजार रुपए की मांग पर अड़े थे। परिजन ने किसी तरह से एक दूसरे से पैसे मांगकर 5 हजार रुपए इकठ्ठे किए। गोताखोरों ने पांच हजार रुपए लेकर दस मिनट के अंदर प्रशांत को गंगा से बाहर निकाल कर दे दिया।

परिवार में सबसे छोटा था प्रशांत
परिजन लोहिया अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। प्रशांत की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। प्रशांत भाई-बहनों में सबसे छोटा था। पंचालघाट चौकी इंचार्ज अमित शर्मा के मुताबिक परिजन बिना किसी कार्रवाई के शव को लेकर चले गए। 

Also Read

प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

3 Jul 2024 02:20 PM

कानपुर नगर Kanpur News : प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

कानपुर के गोविन्द नगर थानाक्षेत्र अंतर्गत देर रात एक प्लास्टिक रिसाइकिल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई।आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते आग बगल में बनी फैक्ट्री में लग गई जिसके बाद आग ने विकराल रूप ले लिया… और पढ़ें